हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में हुई मौत और हादसे में ब्वॉयफ्रैंड भी

टीवी सीरियल ‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ में जैस्मीन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है।सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू  जिले में इनकी फॉर्च्यूनर कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में घटनास्थल पर घायल होने बाद उसे रेफर किया था, जबकि उनके साथ कार में सवार शख्य घायल हो गया।घायल शख्स को बंजार अस्पताल में भर्ती किया गया था। रास्ते में फिर उनकी मौत हो गई।घायल शख्स को बंजार अस्पताल में भर्ती किया गया था। रास्ते में फिर उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में प्रसिद्ध तीर्थन वैली जा रही थी। इस दौरान तीर्थन से कुछ दूर पहले बंजार के शोजा के सिधवा में इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से 50 फीट नीचे गिर गई।

वाहन गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर
वाहन गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो हुआ वायरल

हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी वैभवी

वाहन गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया था । लेकिन वाहन में सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को निकाला गया और बंजार अस्पताल भेजा गया।

साराभाई वर्सेस साराभाई 2 की एक्ट्रेस
साराभाई वर्सेस साराभाई 2 की एक्ट्रेस

जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में प्रसिद्ध तीर्थन वैली जा रही थी। इस दौरान तीर्थन से कुछ दूर पहले बंजार के शोजा के सिधवा में इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से 50 फीट नीचे गिर गई।

हादसे में एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत
हादसे में एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत

हादसे में एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई थी और गाड़ी में सवार अन्य व्यक्ति घायल हुआ था। महाराष्ट्र के मुंबई में रहने वाले जय सुरेश गांधी गाड़ी में वैभवी उपाध्याय के साथ औट से बंजार की ओर जा रहे थे।

इसे भी पढ़े :- शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत के इस जवाब ने जीत लिया फैन्स का दिल ”मुझे जाने दो, बच्चों को सुबह स्कूल जाना है’,

हादसे में ब्वॉयफ्रैंड घायल

वाहन गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया था।लेकिन वाहन में सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को निकाला गया और बंजार अस्पताल भेजा गया।दोनों बंजार घाटी घूमने के लिए आ रहे थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 साराभाई वर्सेस साराभाई 2 की एक्ट्रेस वैभवी  उपाध्याय की रोड एक्सीडेंट में मौत
साराभाई वर्सेस साराभाई 2 की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की रोड एक्सीडेंट में मौत

करीब एक सप्ताह पहले वैभवी हिमाचल प्रदेश के बीड़ बिलिंग भी गई थी. यहां पर भी उन्होंने कुछ दिन बिताए।

हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी वैभवी
हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी वैभवी

. वैभवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीड़ बिलिंग की वीडियो भी शेयर की है. बता दें कि बीड़ बिलिंग घाटी पैराग्लाइडिंग के लिए मशहूर है. यहां बड़ी संख्या में सैलानी आते हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel