शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान राज कुंद्रा को रविवार को उनके 11वें जन्मदिन पर बधाई दी।  वियान राज कुंद्रा ने अपना 11 वां जन्मदिन मनाया, उनके माता-पिता शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने उन्हें विशेष पोस्ट के साथ बधाई दी। इंस्टाग्राम रील्स पर ले जाते हुए, शिल्पा ने एक पुराना वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वियान को अपने जूते ‘उछाल’ते हुए देखा गया था। क्लिप में वियान उनके घर के अंदर खड़ा था और उसने अपनी मां को दिखाया कि उसने कैसे जादू किया।नीले रंग की टी-शर्ट और काली पैंट पहने वियान ने अपने पैरों के चारों ओर एक तौलिया लपेटा हुआ था। वीडियो की शुरुआत बच्चे के फनी इंट्रोडक्शन से हुई और शिल्पा कैमरे के पीछे हंस पड़ीं। उसने फिर कहा, “मेरे दोनों पैर फर्श पर हैं, है ना? अब, मैं तुम्हारे लिए उड़ने जा रहा हूँ।” वियान के जूते जमीन से थोड़ा ऊपर उठे हुए दिखाई दे रहे थे, जैसे उसने उन्हें अपने पैर से पकड़ लिया और तौलिया के पीछे से उठा लिया।

शिल्पा शेट्टी का बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो वायरल
शिल्पा शेट्टी का बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो वायरल

इसे भी पढ़े :- शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत के इस जवाब ने जीत लिया फैन्स का दिल ”मुझे जाने दो, बच्चों को सुबह स्कूल जाना है’,

 

शिल्पा शेट्टी ने ‘प्यारे बेटे’ वियान को 11वें जन्मदिन पर ‘

शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने ट्विटर पर वियान की एक संपादित तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे रॉकस्टार, मेरे जीवन, मेरे बेटे, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम 11 साल के हो।

शिल्पा शेट्टी का बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो वायरल
शिल्पा शेट्टी का बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो वायरल

हर दिन तुम हमारे जीवन में कुछ अद्भुत जोड़ते हो। तुम्हें बिना शर्त प्यार, हमेशा चमकते रहो।”

इसे भी पढ़े :- मौनी रॉय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में बोल्ड चोली और स्कर्ट पहनकर बोल्ड लुक में नजर

शिल्पा शेट्टी का बेटे वियान के 11वें बर्थडे पर फनी वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान आज 11 साल के हो चुके हैं.अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट रखने वाली शिल्पा ने बेटे वियान के बर्थडे के मौके पर एक पुराना और खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वियान अपनी मम्मी को एक खास मैजिक करके दिखा रहे हैं.

11 साल के हो गए शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान, एक्ट्रेस ने अनसीन वीडियो शेयर  कर खास अंदाज में विश किया लाडले को बर्थडे - NamanBharat

जिसे शिल्पा खासा इंजॉय कर रही हैं. इस मौके पर वियान को पिता राज कुंद्रा ने भी एक पिक्चर शेयर कर विश किया है. दोनों अपने बेटे के बर्थडे को कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं.इस वीडियो में दिखाई दे रहा है, नीले रंग की टी-शर्ट और काली पैंट पहने वियान ने अपने पैरों के चारों ओर एक टॉवेल लपेटा हुआ है.

वीडियो की शुरुआत बच्चे के फनी इंट्रोडक्शन से होती है और शिल्पा कैमरे के पीछे हंसती हुई नजर आ रही हैं

धूमधाम से शिल्पा शेट्टी ने मनाया अपने ससुर का जन्मदिन ,दादू की गोद में  खेलती समीशा ने मोह लिया फैन्स का मन - BollywoodliveHD

.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel