शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत के इस जवाब ने जीत लिया फैन्स का दिल ”मुझे जाने दो, बच्चों को सुबह स्कूल जाना है’,

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी लेडीलव मीरा राजपूत कपूर से शादी की है। उन्हें दो प्यारे बच्चे मीशा और ज़ैन मिले हैं और वे अपने जीवन का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं। जीवन साथी मिलने से अक्सर काफी लोग किसी और को डेट कर रहे होते हैं और ये आम बात है। मीरा और शाहिद की भी कुछ ऐसी ही कहानी थी। चॉकलेट बॉय शाहिद का नाम करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा के अलावा कई अन्य एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। उनकी वाइफ मीरा अपने परिवार और बच्चों को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं और ये अक्सर कैमरे में भी कैप्चर हो जाता है। हाल ही में मीरा पपाराजी से घिरीं तो कुछ ऐसी ही झलक भी सामने आई।

शाहिद कपूर की वाइफ  के जवाब ने जीत लिया सबका दिल
शाहिद की वाइफ  के जवाब ने जीत लिया सबका दिल

इसे भी पढ़े:- मौनी रॉय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में बोल्ड चोली और स्कर्ट पहनकर बोल्ड लुक में नजर

शाहिद कपूर की वाइफ  के जवाब ने जीत लिया सबका दिल

एक्टर की पत्नी मीरा  अपने परिवार और बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं और अक्सर उन्हें उनके साथ देखा जाता है। हाल ही में एक इवेंट के बाद जब पपाराजी ने मीरा को घेर लिया तब उनके एक जवाब ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया।दिल्ली की मीरा ने अपनी स्कूली शिक्षा वसंत वैली स्कूल से की और दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स में ग्रैजुएशन किया है।

मीरा राजपूत ने पैपराजी को दिया जवाब, यूजर्स बोले- स्कूलों में समर वेकेशन चल  रहे हैं | Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Response to Paparazzi - Dainik  Bhaskar इतना ही नहीं, उन्होंने अमेरिका से अपनी इंटर्नशिप भी की है।

'मुझे जाने दो, मेरे बच्चों को सुबह स्कूल जाना
‘मुझे जाने दो, मेरे बच्चों को सुबह स्कूल जाना

इसे भी पढ़े:-ईशा गुप्ता फ्रेंच रिवेरा द्वारा फेंडी की एक शानदार टिफ़नी ब्लू ड्रेस में कातिलाना पोज देती आयी नजर

‘मुझे जाने दो, बच्चों को सुबह स्कूल जाना

हालांकि, बताया जाता है कि अपने स्कूली दिनों के दौरान वह आदित्य लाल के साथ रिश्ते में थीं। लेकिन उनकी किस्मत शाहिद के साथ जुड़नी थी और अब मीरा शाहिद कपूर की पत्नी और दो बच्चों की मां भी हैं।

मीरा शाहिद कपूर की पत्नी और दो बच्चों की मां भी
मीरा शाहिद कपूर की पत्नी और दो बच्चों की मां भी

एक हालिया इवेंट में मीरा राजपूत अकेले ही पहुंची थीं और पपाराजी ने उन्हें निकलते ही चारो तरफ से घेर लिया। मीरा का वहां से जो वीडियो सामने आया है, वो आपका दिल जीत लेगा।

OMG! शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का जलवा, ये स्टाइल है एकदम गजब – TV9  Bharatvarsh

मीरा  को जब फोटोग्राफर्स ने पोज देने को कहा तो उन्होंने फौरन कहा, ‘मुझे जाने दो, मेरे बच्चों को सुबह स्कूल जाना है।

इवेंट में मीरा राजपूत अकेले ही पहुंची
इवेंट में मीरा राजपूत अकेले ही पहुंची

‘ इतना कहकर मीरा वहां से निकल गईं। बच्चों के लिए उनकी चिंता देखकर इंटरनेट यूजर्स को उनपर खूब प्यार आ रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel