कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक संग हुई स्पॉट पैपराजी ने कहा- ‘भैया-भाभी…..

शादी के बाद अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. जहां फैंस उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए बेताब रहते हैं तो वहीं पैपराजी कपल के साथ बातें करते हुए भी नजर आते हैं. इसी बीच शेरशाह कपल का एक वीडियो सामने आया है. जहां दोनों पैपराजी के साथ मस्ती करते हुए बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देख फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. फरवरी 2023 में शादी करने वाले कियारा और सिद्धार्थ लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए. वहीं पैपराजी ने इस पल को कैद किया और फैंस के साथ शेयर कियाकियारा और सिद्धार्थ लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए, जिसका मजेदार वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों शरमाते हुए नजर आ रहे हैं..

मजेदार वीडियो में दोनों जब पोज देते हैं तो एक फोटोग्राफर उन्हें भैया-भाभी कहकर पुकारता
मजेदार वीडियो में दोनों जब पोज देते हैं तो एक फोटोग्राफर उन्हें भैया-भाभी कहकर पुकारता

इसे भी पढ़े :- हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में हुई मौत और हादसे में ब्वॉयफ्रैंड भी

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

मजेदार वीडियो में दोनों जब पोज देते हैं तो एक फोटोग्राफर उन्हें भैया-भाभी कहकर पुकारता है, जिस पर दोनों शरमाते हुए नजर आते हैं. वीडियो देखकर कमेंट में एक व्यक्ति पूछता है कि “भइया भाभी क्यों? दीदी जीजू क्यों नहीं?” दूसरा मजाक में कहता है, “कियारा को दीदी थोड़े ही बोलेंगे, फोटोग्राफर्स सिद्धार्थ को भाई कहते हैं?’

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Were Seen Together At Airport Watch How  The Paparazzi Reacted | Video: वेकेशन पर निकले कियारा-सिद्धार्थ, एयरपोर्ट पर  खूबसूरत जोड़ी ने कुछ इस तरह दिया ...

वहीं काफी दिनों बाद कपल को साथ में देख फैंस ने कमेंट में लिखा, “कितना प्यारा, एक दूसरे के लिए बना है.” दूसरे ने कहा, “आखिरकार मैंने अपने प्यारे कपल को एक साथ देखा. ओह, मैंने तुम लोगों को बहुत याद किया. बहुत कीमती, तुम दोनों को प्यार. एक अन्य ने लिखा, “बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी.”

कपल को साथ में देख फैंस ने कमेंट में लिखा, "कितना प्यारा,
कपल को साथ में देख फैंस ने कमेंट में लिखा, “कितना प्यारा,

इसे भी पढ़े :- हिमाचल की तीर्थन वैली घूमने जा रही थी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में हुई मौत और हादसे में ब्वॉयफ्रैंड भी

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

आउटफिट की बात करें तो वीडियो में दोनों को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. जहां कियारा ने अपने सफेद टॉप और मैचिंग सफेद पैंट के साथ एक बेज जैकेट पहनी वहीं सिद्धार्थ ने अपनी सफेद टी-शर्ट और पैंट के साथ एक हल्के नीले रंग की जैकेट पहनी थी. इन दोनों ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपने एयरपोर्ट लुक्स को पूरा किया था. वहीं फैंस को दोनों का लुक काफी पसंद आया था, जिसकी तारीफ वह कमेंट करते हुए नजर आए हैं.

वीडियो में दोनों को मैचिंग आउटफिट में
वीडियो में दोनों को मैचिंग आउटफिट में

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 7 फरवरी को जैसलमेर के शाही सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें बॉलीवुड के कुछ गिने चुने मेहमान शामिल हुए थे.

Sidharth Malhotra, Kiara Advani Cannot Stop Blushing As Paparazzi Scream  "Bhaiya, Bhabhi", Netizens Spark Meme Fest As They Go "Binod Dekh Rahe,  Rishtedaria Badh Rahi Hai" – Watch!

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel