अम्बानी परिवार में एक फिर से गूंजी घर में किलकारी उनकी बहू श्लोका ने दिया क्यूट सी बेटी को जन्म

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर किलकारी गूंज रही है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता को दूसरी संतान के रूप में बेटी की सौगात मिली है।आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। इस बार उनके घर एक लड़की आई है। कुछ दिनों पहले श्लोका और आकाश सिद्धिविनयाक मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ मुकेश अंबानी और पृथ्वी भी नजर आए थे।दोनों का एक बेटा पृथ्वी आकाश अंबानी है जो अभी दो साल का है। एक पैपराजी ने श्लोका और आकाश की दूसरी बच्ची की खबर ऑनलाइन साझा की है। बच्ची के आगमन से पूरे अंबानी परिवार में खुशी का माहौल है अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता को बेटी हुई है।ये उनकी दूसरी संतान है। इसी के साथ आकाश-श्लोका के बेटे पृथ्वी अंबानी को छोटी बहन भी मिल गई है।

अम्बानी परिवार में एक फिर से गूंजी घर में किलकारी
अम्बानी परिवार में एक फिर से गूंजी घर में किलकारी

इसे भी पढ़े :-  करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने ‘बलम पिचकारी’ पर लगाए जमंकर ठुमके, इतने सालो के बाद दोनों के बीच जबरदस्त जुगलबंदी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल

अंबानी परिवार के घर गूंजी किलकारी

अम्बानी परिवार में एक फिर से गूंजी घर में किलकारी कुछ दिनों पहले श्लोका और आकाश सिद्धिविनयाक मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ मुकेश अंबानी और पृथ्वी भी नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेहता और अंबानी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं।

अंबानी परिवार के घर गूंजी किलकारी
अंबानी परिवार के घर गूंजी किलकारी
मुकेश अंबानी और पृथ्वी भी नजर
मुकेश अंबानी और पृथ्वी भी नजर

कुछ दिनों पहले श्लोका और आकाश सिद्धिविनयाक मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ मुकेश अंबानी और पृथ्वी भी नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेहता और अंबानी एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं।

इसे भी पढ़े :- ऐश्वर्या मेनन ने दीपिका पादुकोण के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की “दोनों एक फ्रेम में प्यारी…….

श्लोका ने दिया बेटी को जन्म

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के दूसरे बेबी को लेकर अभी अंबानी परिवार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।हालांकि इस बारे में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रही हैं।

उनकी बहू श्लोका ने दिया क्यूट सी बेटी को जन्म
उनकी बहू श्लोका ने दिया क्यूट सी बेटी को जन्म

कुछ वक्त पहले अंबानी परिवार ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की शुरुआत के मौके पर एक साथ नजर आया था।

Mumbai Based Businessman Mukesh Ambani Son Akash Ambani Shloka Mehta Age Difference Daughter In Law Photos | Akash Ambani Shloka Mehta Age: बेटे आकाश से उम्र में कितनी बड़ी हैं अंबानी परिवार

तब आकाश अंबानी के साथ श्लोका अंबानी भी पहुंची थी और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते दिखाई दी थीं।

दादी बनने वाली हैं नीता अंबानी, बड़ी बहू श्लोका मेहता का दिखा बेबी बंप-Nita Ambani is about to become a grandmother, elder daughter-in-law Shloka Mehta's baby bump shows

 

वहीं आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पहली संतान, उनके बेटे पृथ्वी अंबानी अब दो साल हो चुके हैं।आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। जबकि पृथ्वी का जन्म दिसंबर 2020 में हुआ था।

shloka mehta pregnancy photo, श्लोका मेहता के प्रेग्नेंसी लुक पर टिकी सबकी निगाहें, ढीली ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर अंबानी बहू ने जीता दिल - shloka mehta ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel