ऐश्वर्या मेनन ने दीपिका पादुकोण के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की “दोनों एक फ्रेम में प्यारी…….

साउथ की एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोरते है उनकी तस्वीरें और वीडियोस का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। हाल ही में ऐश्वर्या मेनन  ने एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।मोलीवुड अभिनेता ऐश्वर्या मेनन अपने फिटनेस शासन के लिए अच्छी तरह से जानी जाती हैं और अनुमान लगाएं कि जिम में काम करते समय आखिरी दिन वह किससे टकराई थीं? यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण हैं हां, आपने इसे सही सुना! एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ ऐश्वर्या मेनन की क्लिक अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रही है। दोनों हसीनाओं को एक साथ देखकर नेटिजन्स हैरत में हैं।ईश्वर्या मेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘पठान’ की अभिनेत्री के साथ तस्वीर साझा की और एक कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था, “जिस क्षण मुझे एक महिला से प्यार हो गया @दीपिका पादुकोन मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं तुमसे प्यार करती हूं #दीपिकापादुकोने #देर से पोस्ट # थलाइवी।

 एक्ट्रेस की अदाओ ने फैंस को बनाया दीवाना
एक्ट्रेस की अदाओ ने फैंस को बनाया दीवाना

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल को देखकर फैन्स के छूट गए पसीने छोटी सी बैकलेस फ्रॉक में, फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में एकदम बार्बी डॉल ….

ऐश्वर्या मेनन ने दीपिका पादुकोण के साथ एक क्लिक

ऐश्वर्या की पोस्ट जल्द ही दोनों सेलेब्स के प्रशंसकों की टिप्पणियों से भर गई और टिप्पणियों में से एक ने पढ़ा, “उसे बताएं कि हम आज तक #doobey पर #gehraiyaan और Trippin के बारे में कैसे पागल हो गए हैं।

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "दोनों एक फ्रेम में प्यारी
एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “दोनों एक फ्रेम में प्यारी

मेरे दो पसंदीदा एक ही फ्रेम में।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “दोनों एक फ्रेम में प्यारी हैं। आप दोनो से प्यार करता हूँ।”


दूसरी ओर, ऐश्वर्या  ने मलयालम फिल्म उद्योग में फहद फासिल अभिनीत फिल्म ‘मानसून मैंगो’ के साथ कदम रखा। अभिनेत्री की पिछली आउटिंग टीवी श्रृंखला ‘तमिल रॉकरज़’ के साथ थी।

अभिनीत फिल्म 'मानसून मैंगो' के साथ कदम रखा
अभिनीत फिल्म ‘मानसून मैंगो’ के साथ कदम रखा

एक्ट्रेस की अदाओ ने फैंस को बनाया दीवाना

ऐश्वर्या की पोस्ट जल्द ही दोनों सेलेब्स के प्रशंसकों की टिप्पणियों से भर गई और टिप्पणियों में से एक में लिखा था, “उसे बताएं कि हम #gehraiyaan और ट्रिपिन के बारे में कैसे पागल हो गए

अभिनेत्री की पिछली आउटिंग टीवी श्रृंखला 'तमिल रॉकरज़' के साथ
अभिनेत्री की पिछली आउटिंग टीवी श्रृंखला ‘तमिल रॉकरज़’ के साथ

इसे भी पढ़े :- गुजरात में सोमनाथ मंदिर का दौरा करती आयी नजर प्रीति जिंटा और इस यात्रा’ को एक ‘जादुई’ अनुभव बताया

# डूबे आज तक। मेरे दो पसंदीदा एक ही फ्रेम में।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “दोनों एक फ्रेम में प्यारी हैं। आप दोनो से प्यार करता हूँ।”

दूसरी ओर, ऐश्वर्या ने मलयालम फिल्म उद्योग में फहद फासिल अभिनीत फिल्म ‘मानसून मैंगो’ के साथ कदम रखा। एक्ट्रेस की पिछली आउटिंग टीवी सीरीज ‘तमिल रॉकरेज’ से हुई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel