गुजरात में सोमनाथ मंदिर का दौरा करती आयी नजर प्रीति जिंटा और इस यात्रा’ को एक ‘जादुई’ अनुभव बताया

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की है जिसमें वह एक पीले दुपट्टे के साथ एक सफेद पारंपरिक पहनावा में देखी जा सकती हैं। अभिनेत्री के साथ उनकी मां नीलप्रभा जिंटा भी थीं और उन्होंने खुलासा किया कि ‘यह यात्रा’ उनके लिए थी।नोट में, उसने कहा कि वह हमेशा अपनी माँ की आभारी रहेगी क्योंकि उसने अभिनेत्री से 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का आग्रह किया। प्रीति जिंटा ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर का दौरा किया और अब उन्होंने अपना ‘जादुई’ अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मंदिर जाने के बाद उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह विनम्र थीं और अहसास वास्तविक था। अभिनेत्री, जो जुड़वां बच्चों, बेटी जिया और बेटे जय की मां हैं, ने कहा कि एक मां के रूप में वह अपने बच्चों को ‘जड़ों से और उनकी जड़ों के करीब’ रखने की उम्मीद करती हैं।

12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने पर जोर दिया
12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने पर जोर दिया

इसे भी पढ़े :- शर्ट के बटन खुले हुए और कलरफुल बिकिनी को फ्लॉन्ट करतीं आयी नजर हुमा कुरैशी एक्टर्स के बोल्ड लुक ने फैंस के बीच में मचा दी खलबली

प्रीति जिंटा ने गुजरात में सोमनाथ मंदिर का दौरा

प्रीति जिंटा ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर का दौरा किया। उसने खुलासा किया कि वह हमेशा अपनी माँ की आभारी रहेगी क्योंकि उसने 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने पर जोर दिया।

प्रीति जिंटा ने गुजरात में सोमनाथ मंदिर का दौरा
प्रीति जिंटा ने गुजरात में सोमनाथ मंदिर का दौरा

प्रीति जिंटा के पोस्ट के एक अंश में लिखा है, “जैसे ही मैं प्रार्थना करने के लिए झुकी, मुझे एहसास हुआ कि मेरी माँ सिर्फ एक संदेशवाहक थीं। यह यात्रा मेरे लिए थी।

🇮🇳 Preity Zinta FC Peru 🇵🇪 (@PreityZintaPeru) / Twitter

भोले नाथ मुझे वहां चाहते थे। वह एहसास असली और जादुई था। मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी।” इस बेहद संतोषजनक और आध्यात्मिक यात्रा को शुरू करने के लिए मेरी मां।”

Preity Zinta Visits Somnath Temple With Her Mom, Shares Hearttouching Note  | People News | Zee News

अभिनेत्री, जो इस समय भारत में है, अपने पति जीन गुडएनफ और बच्चों गिया और जय के साथ छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री किंग्स इलेवन पंजाब (अभिनेत्री के स्वामित्व वाली) और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक आईपीएल मैच के कारण धर्मशाला में थीं।

अपना 'जादुई' अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर
अपना ‘जादुई’ अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर

अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने दलाई लामा से मुलाकात की और बैठक से कई तस्वीरें साझा कीं।

अपना ‘जादुई’ अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर

इससे पहले एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश के अपने होम टाउन शिमला में हटेश्वरी माता मंदिर के दर्शन किए। उनके साथ उनके पति जीन और बच्चे भी थे

उनके जुड़वां बच्चों की भारत में मंदिर की पहली यात्रा
उनके जुड़वां बच्चों की भारत में मंदिर की पहली यात्रा

यह उनके जुड़वां बच्चों की भारत में मंदिर की पहली यात्रा थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इसे भी पढ़े :- सिंपल लुक में स्पॉट हुई परिणीति चोपड़ा मुंबई में , एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ग्लो

अप्रैल में, अभिनेत्री ने गुवाहाटी में कामाख्या देवी मंदिर का दौरा किया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की और खुलासा किया कि उन्हें शांति और शांति का अहसास हुआ।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की
अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की

 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रीति जिंटा ने आखिरी बार एक वेब श्रृंखला द नाइट मैनेजर का निर्माण किया।

Preity G Zinta on Twitter: "When Mom insisted on visiting the 12  Jyotirlings in India I knew I couldn't say no to her. Of course we had to  start with the Incredible

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel