शर्ट के बटन खुले हुए और कलरफुल बिकिनी को फ्लॉन्ट करतीं आयी नजर हुमा कुरैशी एक्टर्स के बोल्ड लुक ने फैंस के बीच में मचा दी खलबली

हुमा कुरैशी, जो इस समय गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गोवा के समुद्र तटों में से एक से खुद का एक वीडियो साझा किया। वीडियो निश्चित रूप से आपको अपना बैग पैक करने पर मजबूर कर देगा। ब्लू और वाइट प्रिंटेड स्विमवियर में हुमा पीच लुक में खूबसूरत लग रही थीं। हुमा ने एंडर्स सोहन के ट्रैक फ्लाई अवे विथ मी को अपने वीडियो में जोड़ा और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जागो और सागर थोड़े दिन में कूदो।” उसने अपने पोस्ट में हैशटैग #waterbaby, #bliss और #surrender जोड़ा।शर्ट के बटन खोलकर बिकिनी फ्लॉन्ट करती रहती हुमा कुरैशी, लोग बोले- भारी भरकम हो लेकिन..काफी कम ऐसी अदाकाराएं हैं जो बोल्ड घुमा सोशल मीडिया पर तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं। इनमें से एक नाम हुमा कुरैशी का भी है। कई धमाकेदार फिल्मों में काम कर चुके हैं हुमा कुरैशी इस वक्त का हिस्सा हैं और उन्होंने आपस में एक वीडियो शेयर किया है।

एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को देख लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल
एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को देख लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल

इसे भी पढ़े :- सिंपल लुक में स्पॉट हुई परिणीति चोपड़ा मुंबई में , एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा ग्लो

हुमा कुरैशी के इस बोल्ड लुक ने

हुमा कुरैशी के इस बोल्ड लुक ने फैंस के बीच खलबली मचा दी। हुमा ने इस वीडियो में अपनी शर्ट का बटन खोल रहे हैं और अपनी रंगीन बिकिनी को फ्लॉन्ट करतीं नजर आ रही हैं।

Huma Qureshi in bikini turns the heat up with her fine curves - watch now

1 हालांकि एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को देख लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। लोग कई तरह से प्रतिक्रिया कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”ऐसा लग रहा है खुशखबरी आ रही है।” इसके अलावा एक का कहना है कि, ”भारी-भरकम शरीर होने के बावजूद भी वह अन्य अभिनेत्रियों से कहीं ऊपर दिखती हैं।”

हुमा कुरैशी के इस बोल्ड लुक ने फैंस के बीच खलबली मचा दी
हुमा कुरैशी के इस बोल्ड लुक ने फैंस के बीच खलबली मचा दी

जबकि एक ने लिखा, ”मुस्लिम के नाम पर थू है आप पर कभी सऊदी अरब मदीने मत जाना, आप क्या मुह दिखाते हैं अपनी सरकार को.” एक ने लिखा, ”यहां इस्लाम के खतरे में नहीं आता लेकिन जब 8 साल को बच्चा बिना हिजाब स्कूल तब से खतरे में पड़ जाता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

इसे भी पढ़े :- CSK को पांचवीं बार IPL चैंपियन बनाकर धोनी ने जीता फैन्स का दिल, इस खास प्लेयर को सौंपी ट्रॉफी सबसे पहले

ब्लू बिकिनी में हुमा कुरैशी का बोल्ड वीडियो वायरल

जबकि एक ने लिखा, ”ये एक जिंदगी काफी नहीं है, आप जीने के लिए देखिए…” इस तरह से ढेर सारी टिप्पणियां सामने आ रही हैं

अपनी रंगीन बिकिनी को फ्लॉन्ट करतीं नजर
अपनी रंगीन बिकिनी को फ्लॉन्ट करतीं नजर

लेकिन हुमा कुरैशी ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है। काफी कम देखा जाता है कि हुमा कुरैशी इस तरह के लुक में नजर आती हैं।

समंदर में हुमा कुरैशी ने की अठखेलियां, मॉर्निंग व्यू का उठाया लुत्फ – TV9  Bharatvarsh

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel