करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने ‘बलम पिचकारी’ पर लगाए जमंकर ठुमके, इतने सालो के बाद दोनों के बीच जबरदस्त जुगलबंदी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेसेस माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूरकी दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। शुरुआत से ही दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। यह दोनों साल 1997 में एक साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में माधुरी और करिश्मा शाहरुख खान के अपोजिट बेहद ही कमाल लगी थीं। वहीं अब 26 साल बाद एक बार फिर से इन दोनों एक्ट्रेसेस की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिली है। माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ‘बलम पिचकारी’ गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, “दोस्ती का डांस।”

दोनों की डांस और अंदाज की क्रिटिक्स ने खूब तारीफ
दोनों की डांस और अंदाज की क्रिटिक्स ने खूब तारीफ

इसे भी पढ़े :- ऐश्वर्या मेनन ने दीपिका पादुकोण के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की “दोनों एक फ्रेम में प्यारी…….

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने ‘बलम पिचकारी’ पर लगाए ठुमके

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी और करिश्मा जबरदस्त अंदाज में एक साथ ठुमके लगा रही हैं। वीडियो को एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है, “दोस्ती का डांस।”

माधुरी और करिश्मा जबरदस्त अंदाज में एक साथ ठुमके
माधुरी और करिश्मा जबरदस्त अंदाज में एक साथ ठुमके

बता दें कि माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में भी इस तरह साथ में डांस करती नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की डांस और अंदाज की क्रिटिक्स ने खूब तारीफ की थी।

वीडियो को एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर
वीडियो को एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर

करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “शाहरुख खान की कमी है बस, दोनों को साथ में देखकर अच्छा लगा।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "दिल तो पागल है 2
वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल तो पागल है 2

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल को देखकर फैन्स के छूट गए पसीने छोटी सी बैकलेस फ्रॉक में, फ्रॉक स्टाइल ड्रेस में एकदम बार्बी डॉल ….

26 साल बाद दिखी जबरदस्त जुगलबंदी

” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “दिल तो पागल है 2।” बता दें कि करिश्मा और माधुरी के इस वीडियो पर केवल फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने लिखा, “द ओजी सुपरस्टार्स।”

karisma kapoor and madhuri dixit dance video on balam pichkari goes viral on internet Latest News in Hindi, Newstrack Samachar, Aaj Ki Taja Khabar | Bollywood Actress: 90 दशक की इन दो

तो वहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ‘आइकन्स’ लिखकर दिल का इमोजी बनाया है। करिश्मा और माधुरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 5 लाख 84 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel