अंकिता लोखंडे का छलका दर्द कहा शादी के बाद दूर

बॉलीवुड की छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को आज किसी भी तरह की पहचान की जरूरत नही है। आप को बता दे की अंकिता इंडियन टीवी सीरियल्स में काम करती है। और वह बहुत से मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अंकिता लोखंडे अभी अपने एक प्रोजेक्ट को वजह से बिजी है। और इसके अलावा उनकी अभी हाल ही में शादी हुई है जिसके कारण वो उसे भी इंजॉय कर रही है।अंकिता लोखंडे अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरे उसपर अपलोड करती रहती है। इसी वजह से अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस है। उनके फैंस की संख्या लाखो में नही बल्कि करोड़ों में की जाती है। उन्होंने सीरियल्स में काम करके करोड़ों लोगो के दिलो में पहचान बनाई है। इसलिए लोग उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते है।

शादी के बाद अब बिस्तर पर मिल रहा पति का सुख
शादी के बाद अब बिस्तर पर मिल रहा पति का सुख

इसे भी पढ़े :- रवीना टंडन और राहुल द्रविड़ के रिश्ते की सच्चाई आयी सामने

अंकिता लोखंडे का दर्द हुआ दूर

अंकिता लोखंडे अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरे उसपर अपलोड करती रहती है। इसी वजह से अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस है। उनके फैंस की संख्या लाखो में नही बल्कि करोड़ों में की जाती है। उन्होंने सीरियल्स में काम करके करोड़ों लोगो के दिलो में पहचान बनाई है। इसलिए लोग उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते है।

अंकिता लोखंडे अभी अपने एक प्रोजेक्ट को वजह से बिजी
अंकिता लोखंडे अभी अपने एक प्रोजेक्ट को वजह से बिजी

अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि काम की वजह से उन्हें अक्सर घर से दूर रहना पड़ता है। वहीं उनके पति भी काम की वजह से हमेशा घर से बाहर रहते हैं। और इस वजह से वह अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय नहीं कर पाई। और शादी के बाद वह हमेशा अपने पति का इंतजार करती है।

सीरियल्स में काम करके करोड़ों लोगो के दिलो में पहचान बनाई
सीरियल्स में काम करके करोड़ों लोगो के दिलो में पहचान बनाई

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर खान पर किए भद्दे कमेंट और उन्हें ‘आंटी’ और ‘ओल्ड करीना’कहने लगे

शादी के बाद अब बिस्तर पर मिल रहा पति का सुख

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर कहा कि पति से दूर रहने की वजह से उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. और इससे वह काफी असहज हो जाती है। लेकिन उसका पति अक्सर उससे मिलने आता है। अंकिता और उनके पति ने अपने सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। और अक्सर साथ में अपना वीडियो बनाते हैं। हम आपको बता दें कि फोटो में दोनों कपल एक साथ खुश नजर आ रहे हैं।

 उनके फैंस की संख्या लाखो में नही बल्कि करोड़ों में की
उनके फैंस की संख्या लाखो में नही बल्कि करोड़ों में की

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि अब वह अपने पति के साथ सो सकती हैं। अधिक समय व्यतीत किया जा सकता है। इसका अंदाजा उनकी और उनके पति के साथ ली गई कुछ तस्वीरों से लगाया जा सकता है। अंकिता ने हाल ही में अपना और अपने पति का साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो वायरल हो गया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel