रवीना टंडन और राहुल द्रविड़ के रिश्ते की सच्चाई आयी सामने

90 के दशक के मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन ने अनिल थदानी से शादी की थी। शादी से पहले उनके रोमांस की खबरें मीडिया में खूब छाई रहती थी। उनका नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जोड़ा गया।रवीना ने माना कि वह राहुल द्रविड़ से पहले भी मिल चुकी हैं। और, यह भी कहा कि बॉलीवुड में उनके कई पुरुष मित्र हैं और द्रविड़ निश्चित रूप से उनमें से एक नहीं हैं। अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनसे समारोहों में मिली हूं और हमेशा की तरह, विनम्र आदान-प्रदान हुआ। और मैं अक्सर दोस्तों के साथ बाहर जाती हूं। वह इसका हिस्सा रहा होगा।” उसने आगे स्पष्ट किया, “मैं उससे अकेले नहीं मिली, सिर्फ इसलिए कि मैं उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानती। मेरे गोविंदा, सुनील शेट्टी और सलमान खान जैसे पुरुष मित्र हैं।उसका कहीं पता नहीं चलता।” शायद इसीलिए रवीना टंडन क्रिकेटर के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई थीं, भले ही वे एक-दूसरे से कभी नहीं मिली थीं। कई लोगों का यह भी मानना ​​था कि वे शादी करने वाले हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने खुद फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में ऐसी अफवाहों का खंडन किया और दावा किया कि वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानती भी नहीं हैं।

 अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन ने अनिल थदानी से शादी की
अभिनेत्रियों में से एक रवीना टंडन ने अनिल थदानी से शादी की

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर खान पर किए भद्दे कमेंट और उन्हें ‘आंटी’ और ‘ओल्ड करीना’कहने लगे

राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन के डेटिंग की अफवाह

अक्षय कुमार के साथ उनके सिरियस रिलेशनशिप में रहने की खबरें काफी जोरों पर थीं। लेकिन दोनों ने ही अपने रास्ते अलग कर लिए थे। इसका कारण अक्षय कुमार के कैसोनोवा इमेज को कहा जाता है।ये बताया जाता है कि रवीना ने सुष्मिता सेन और रेखा के साथ अक्षय को रंगे हाथों पकड़ा था। वर्तमान में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं तो वही रवीना टंडन के पती अनिल थदानी है। उस समय का एक ऐसा किस्सा है, जो खूब सुर्खियों बटोर चुका है

राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन के डेटिंग की अफवाह
राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन के डेटिंग की अफवाह

रवीना टंडन का नाम न सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित था बल्कि बॉलीवुड से निकलकर वो क्रिकेट के मैदान तक जा पहुंचा। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन और राहुल द्रविड़ के अफेयर की। साल 2002 में राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन का नाम जोड़ा गया था। खबर यहाँ तक फैली थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। लेकिन रवीना टंडन से इस बारे में एक इंटरव्यू में जब पूछा गया तब उन्होंने साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा वे उन्हें पर्सनली जानती भी नहीं है तो अफेयर की बात तो बहुत दूर की है।

अक्षय को रंगे हाथों पकड़ा
अक्षय को रंगे हाथों पकड़ा

इसे भी पढ़े :- करण मेहरा ने किया एक्स वाइफ निशा रावल के काले राज़ो पर से पर्दाफाश

एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रवीना टंडन ने इस अफवाह पर सफाई देते हुए साफ किया था कि “उनसे मेरी व्यक्तिगत जान पहचान नहीं है मेरे लिए उनके मन में कुछ भी नहीं है लेकिन यह काफी अपसेट करने वाली बात है, फ़िलहाल के लिए मैं अपने काम पर ही फोकस कर रहा हूँ”।

राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन के डेटिंग की अफवाह
राहुल द्रविड़ के साथ रवीना टंडन के डेटिंग की अफवाह

उसी इंटरव्यू में रवीना टंडन से पूछा गया की क्या वह द्रविड़ से मिली है? इसके जवाब में रवीना ने बताया की हाँ लेकिन “मैं उनसे केवल एक इवेंट में मिली हुँ और उस दौरान हम दोनों ने ही हाई हैलो किया। हम दोनों ही एक दूसरे को पर्सनली नहीं जानते हैं”।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel