करीना कपूर खान पर किए भद्दे कमेंट और उन्हें ‘आंटी’ और ‘ओल्ड करीना’कहने लगे

सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है।और यूजर उसको ट्रोल भी करते है ऐसा ही कुछ हुआ करीना कपूर के साथ।करीना क्पूर्ण को अपना बिना मेकअप का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना भारी पड़ गया।अच्छा आज तक आपने बॉलीवुड सितारों को मेकअप और महंगी महंगी ड्रेस में देखा होगा लेकिन जब ये बिना मेकअप वाली फोटोज शेयर करते हैं तो यूजर भड़क जाते हैं और इनको खरी खोटी सुना देते हैं.करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है। और उन्होंने 2 दशक से ज्यादा समय तक बॉलीवुड में काम किया हैं। और अब भी फिल्मे करती है। करीना कपूर को बॉलीवुड को बेबो के नाम से जाना जाता है। अभी हाल ही उन्होंने अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गई है। करीना कपूर खान के द्वारा हाल में अपलोड की गई फोटो पर लोग उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे है। और उनके फोटो के कॉमेंट में बुरे बुरे कॉमेंट कर रहे है। आपको बता दे करीना ने अपने सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली अपनी फोटो को अपलोड किया है।

‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख
‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख

इसे भी पढ़े :- करण मेहरा ने किया एक्स वाइफ निशा रावल के काले राज़ो पर से पर्दाफाश

‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख ट्रोल्स

करीना कपूर ने अपना बिना मेकअप वाला फोटो जैसे ही अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर शेयर किया वैसे ही लोग भड़क गये, लोगो ने करीना को बूढी औरत तक कह डाला.लोग अपने कमेंट पर यहीं नहीं रूके, बल्कि कुछ ने उन्हें ‘कुपोषित’ कहने के साथ ही खाने और ग्लूकोज पीने की बात तक कह डाली।

‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख ट्रोल्स
‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख ट्रोल्स

करीना कपूर  अपनी इस तस्वीर में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, जहां कुछ लोग कमेंट करके ये कह रहे हैं कि अब ये एक्ट्रेस बूढ़ी हो चुकी हैं तो वहीं, कुछ उन्हें ‘आंटी’ और ‘ओल्ड करीना’कहने लगे.कुछ ने उनके सपोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा कि ये एक्ट्रेस अब शादी-शुदा हैं और दो साल के बच्चे की मां है बावजूद इसके ये काफी खूबसूरत लगती हैं।

‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख
‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ नो मेकअप लुक देख

इसे भी पढ़े :- रणबीर कपूर बचपन में अपने ही स्कूल की टीचर के साथ ऐसी हरकत कि?

करीना कपूर खान पर किए भद्दे

करीना कपूर खान के द्वारा अपनी नो मेकअप वाली फोटोस को अपने सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद से करीना कपूर लोगो के निशाने पर आ गई है। जब करीना कपूर खान ने अपनी फोटोज को अपलोड किया तब कुछ उन्हे बूढ़ी औरत कहना शुरू कर दिया और कई लोग उनके कॉमेंट सेक्शन में उन्हे आंटी भी कहना शुरू कर दिया।

करीना कपूर खान पर किए भद्दे
करीना कपूर खान पर किए भद्दे

जब करीना कपूर खान ट्रोल होने लगी तो उनके फैंस ने उनका बचाव करते हुए कहा की करीना कपूर दो बच्चो की मां है और उनकी उम्र भी बहुत हो चुकी है। लेकिन अपनी उम्र के हिसाब से वो अब भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस भारीभरकम मेकअप का इस्तेमाल करती है। सुंदर दिखने के लिए अगर आप उनको बिना मेकअप के कभी देख लेंगे तो आप उनको पहचान तक नही पाएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel