अँखियो से गोली मारे की एक्टर्स को दिल दे बैठे खान सर खुद इस शो में किया खुलासा

बॉलीवुड की क्वीन हीरोइन रवीना टंडन उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका हर एक लुक बहुत ही स्टाइलिश होता है। वह खुद को इस तरह से स्टाइल करती हैं, जिसमें उनकी उम्र 25 साल की बाला की तरह लगने लगती है। आपको बता दे की उनकी बेटी राशा हैं, जिनकी उम्र 17 साल की हैं। वैसे भी इस हसीना का स्टाइल ऐसा है जिसके सामने यंग एक्ट्रेसेस भी फीकी पड़ जाएं।ऐसे में आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे। बॉलीवुड की वह कौन अभिनेत्री है जो खान सर को खूब पसंद करती है। उन्होंने जिस हसीना का नाम लिया, वह वाकई में आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन की जिन्हें खान सर बेहद पसंद करते हैं। ऐसा हो भी क्यों न हो, वह इतनी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं, जिसके सामने उनकी बेटी भी फीकी पड़ जाती हैं।

खान सर द कपिल शर्मा शो में खान सर ने
खान सर द कपिल शर्मा शो में खान सर ने

 द कपिल शर्मा शो में खान सर ने

पटना वाले खान सर को आज कौन नही जानता हैं। अपने बेहतरीन पढ़ाई के अनोखे अंदाज को लेकर बिहारी नहीं बल्कि देश के कोने कोने में खान सर की चर्चाएं होती रहती है। यूट्यूब पर भी 20 मिलीयन सब्सक्राइबर्स है।

अनोखे अंदाज को लेकर बिहारी नहीं बल्कि देश के कोने कोने में
अनोखे अंदाज को लेकर बिहारी नहीं बल्कि देश के कोने कोने में

अभी हाल ही में खान सर टेलीविजन के सबसे मशहूर शो “द कपिल शर्मा” शो में मेहमान के रूप में गए थे। जहां उन्होंने एक अनोखी कहानी भी सुनाई।

देश के कोने कोने में खान सर की चर्चाएं

खान को आज के समय कौन नही जानता ,अपने पढ़ाई के गजब तरीके को लेकर जाने जाते है। इनके पढ़ाने का तरीका अत्यंत प्रभावशाली है। इनके यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर्स है। यू टुब पर बच्चो को पढ़ाने का काम करते है

यूट्यूब पर भी 20 मिलीयन सब्सक्राइबर्स है।
यूट्यूब पर भी 20 मिलीयन सब्सक्राइबर्स 

इसके अलावा इनका अपना कोचिंग सेंटर है इनका मुख्य उदेश्य लोगो को शिक्षित करना है।लोगो में खान बहुत लोकप्रिय है और अभी कुछ दिनों पहले खान सबसे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में गए थे।

खान सर द कपिल शर्मा शो में खान सर ने अपनी जिंदगी से
 द कपिल शर्मा शो में खान सर ने अपनी जिंदगी से

सर द कपिल शर्मा शो में सर ने अपनी जिंदगी से जुडी अनेक बाते सामने रखी , जिनमे उन्होंने यह भी बताया की उनको बॉलिवुड में कौन सबसे अधिक अच्छी एक्ट्रेस लगती है व वह एक्ट्रेस उनकी सोशल मीडिया पर फोलोवर भी है।

एक्ट्रेस उनकी सोशल मीडिया पर फोलोवर भी
एक्ट्रेस उनकी सोशल मीडिया पर फोलोवर भी

उन्होंने बताया की वह रवीना टंडन को बहुत पसंद करते है और यह भी बताया की रवीना टंडन जी उनको फॉलो भी करती है।ऐसे ही उन्होंने रवीना टंडन के बारे में कपिल शर्मा शो में काफी बाते की और लोग भी उनकी बातो पर बहुत अधिक हसने लगे।

इस बॉलीवुड अभिनेत्री को दिल से चाहते है खान सर, 48 की उम्र में भी दिखती है  अप्सरा देख कर कोई भी हो जाता है फैन

फिर खान सर ने बताया की पहली बार रवीना टंडन ने उन्होंने ट्रैन वाली वीडियो को देखकर किया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel