NMACC के लॉन्चिंग प्रोग्राम में अंबानी की बहु श्लोका मेहता का बेबी बंप आया नजर

बिजनेस फैमिली (अंबानी परिवार) में जश्न का माहौल है। हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का ग्रैंड लॉन्च 31 मार्च को मुंबई में हुआ। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा। इस इवेंट में अंबानी परिवार ने खूब लाइमलाइट बटोरी।शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का आगाज हो गया। इस कार्यक्रम की मेजबान रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी थीं। इस खास मौके पर बी टाउन से भी कई ए-लिस्टर्स ने शिरकत की थी। ग्रैंड इवेंट के लिए अंबानी फैमिली भी स्टाइल में पहुंची थी। इस दौरान अंबानी फैमिली ने सोशल मीडिया पर लाइमलाइट चुराई। NMACC के इवेंट में अंबानी फैमिली की दमदार एंट्री ने सोशल मीडिया को खुश कर दिया है। हालांकि इस दौरान जिन्होंने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो थे आकाश और श्लोका।आकाश और श्लोका एक साथ पहुंचे और कैमरे के लिए पोज दिए। इस दौरान श्लोका का बेबी बंप साफ नजर आया। इस दौरान ऐसा कई बार लगा कि श्लोका प्रेग्नेंट हैं और वो अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।

श्लोका मेहता का बेबी बंप आया नजर
श्लोका मेहता का बेबी बंप आया नजर

इसे भी पढ़े :-करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के 18वें जन्मदिन पर मौसी करीना ने खास अंदाज में किया विश, और बोलीं-अब उड़ने को तैयार …….

श्लोका मेहता का बेबी बंप आया नजर

श्वलोका अपने पति आकाश अंबानी थोड़ा लेट पहुंची थीं इसलिए जैसे ही वो दोनों अपनी गाड़ी से उतरे, सारे कैमरे उनकी ओर मुड़ गए। आकाश और श्लोका एक साथ पहुंचे और कैमरे के लिए पोज दिए। इस दौरान श्लोका का बेबी बंप साफ नजर आया। इस दौरान ऐसा कई बार लगा कि श्लोका प्रेग्नेंट हैं और वो अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।

श्लोका एक गोल्डन की साड़ी में बहुत सुंदर लग
श्लोका एक गोल्डन की साड़ी में बहुत सुंदर लग

उनका बेबी बंप क्लियरली नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद तमाम यूजर्स यही पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘वह प्रेग्नेंट लग रही हैं।’एक और ने लिखा -एक और बेबी।

उनका बेबी बंप क्लियरली नजर आ रहा
उनका बेबी बंप क्लियरली नजर आ रहा

एक अन्य यूजर ने लिखा -क्या ये प्रेग्नेंट हैं? गुड न्यूज जल्दी आने वाली है

Mukesh Ambani Grandson Photos: पृथ्वी के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं  मुकेश अंबानी, देखें दादा-पोते की बेहद प्यारी तस्वीरें

गुड न्यूज जल्दी आने वाली

लुक की बात करें तो श्लोका एक गोल्डन की साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं। उन्होंने इसे कॉन्ट्रास्टिंग सिल्क दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था और इसे शॉल की तरह लपेटा था। उनके लुक को डायमंड डैंगलर्स और मांग टीका से सजाया गया था।

श्लोका एक गोल्डन की साड़ी में बहुत सुंदर
श्लोका एक गोल्डन की साड़ी में बहुत सुंदर

अकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने 9 मार्च 2019 को शादी की थी। इनकी शादी खूब चर्चा में रही थी। 10 दिसंबर 2020 में को श्लोका ने बेटे पृथ्वी अंबानी को जन्म दिया था।

10 दिसंबर 2020 में को श्लोका ने बेटे पृथ्वी अंबानी को जन्म
10 दिसंबर 2020 में को श्लोका ने बेटे पृथ्वी अंबानी को जन्म’

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel