नीता अंबानी इतने करोड़ों रुपए के बोतल में पीती है पानी, इस बोतल की खासियत जानकर रह जाओगे हैरान

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी हमेशा ही अपनी दिनचर्या की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहती है। दरअसल कई मौकों पर यह देखा गया है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने शौक के लिए किसी भी कीमत को अदा करने के लिए तैयार रहती है।मुकेश अंबानी खुद तो बेहद सादगी में रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी नीता अंबानी हमेशा ही अपने ऊपर करोड़ों रुपए खर्च करती रहती है और हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला है जब लोगों की नजर नीता अंबानी के पानी के बोतल के ऊपर गई है।दरअसल नीता अंबानी जब कभी भी पानी पीती है तब वह एक ही डिजाइन के पानी बोतल का इस्तेमाल करती है। आइए आपको बताते हैं नीता अंबानी के द्वारा किए जाने वाले इस पानी बोतल की कीमत के बारे में हाल ही में लोगों को जानकारी हुई है जिसको सुनकर किसी को भी यकीन नहीं आ रहा है कि नीता अंबानी करोड़ों रुपए के बोतल में पानी पीती है।

नीता अंबानी इतने करोड़ों रुपए के बोतल में
नीता अंबानी इतने करोड़ों रुपए के बोतल में

इसे भी पढ़े :- सलमान खान ने शाहरुख की पत्नी और बच्चों संग दिए पोज,और किन खान की बेटी सुहाना ने इस इवेंट में लूट ली महफिल

नीता अंबानी इतने करोड़ों रुपए के बोतल में

नीता अंबानी जो विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी की पत्नी है हाल ही में वह एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा में आ गई है।

नीता अंबानी की Timeless Beauty, फिटनेस सीक्रेट

दरअसल मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी हाल ही में जब एक समारोह में नजर आ रही थी तब वह एक खाएक खास बोतल में पानी पी रही थी जिसके ऊपर लोगों की नजर टिक गई।

इसकी कीमत ₹2800000 है जिसमें नीता अंबानी पानी पीती
इसकी कीमत ₹2800000 है जिसमें नीता अंबानी पानी पीती

आपको बता दें कि यह बोतल कोई आम बोतल नहीं है बल्कि इसकी कीमत ₹2800000 है जिसमें नीता अंबानी पानी पीती हुई नजर आ रही थी और इसे कला के रूप में प्रसिद्ध इतालवी डिजाइनर फर्नांडो अल्टामिरानो ने बनाया है।

nita ambani water bottle

इसे भी पढ़े :- विनोद खन्ना की सेहत को लेकर आया बेटे अक्षय का ऐसा स्टेटमेंट

इस बोतल की खासियत जानकर रह जाओगे हैरान

नीता अंबानी के पानी बोतल के ऊपर हाल ही में जिस किसी की भी नजर पड़ी है तब सभी लोग इस बात को लेकर आश्चर्य प्रकट करने लगे हैं  आपको बता दें कि कला प्रदर्शनी में इस बोतल को नीलामी के लिए लगाया गया था जिसे अंबानी परिवार ने अपना बना लिया था।

इस बोतल की खासियत जानकर रह जाओगे हैरान
इस बोतल की खासियत जानकर रह जाओगे हैरान

आपको बता दें कि यह बोतल इस वजह से इतना ज्यादा महंगा है क्योंकि 24 कैरेट सोने की पत्तियों से इसे बनाया गया है और इसके अलावा इसमें छोटे-छोटे 48 हीरो के टुकड़े लगाए गए हैं जिसकी वजह से इसकी कीमतें आसमान की ऊंचाइयों को छू रही है।

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी हाल ही में जब एक समारोह में नजर
मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी हाल ही में जब एक समारोह में नजर

जिस किसी ने भी नीता अंबानी के महंगे पानी बोतल के बारे में सुना है तब लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि अपने पति के पैसे से वह बेहद सुखमय जीवन जी रही है और आलीशान जीवन बिता रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel