करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के 18वें जन्मदिन पर मौसी करीना ने खास अंदाज में किया विश, और बोलीं-अब उड़ने को तैयार …….

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी भतीजी समायरा कपूर के जन्मदिन पर एक अनोखे अंदाज में विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अनोखी तस्वीरें साझा करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। समायरा कपूर, करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर और एक्स पति संजय कपूर की बेटी हैं। वह शनिवार के दिन 18 साल की हो गई हैं। उनके परिवार और दोस्तों ने भी कमेंट सेक्शन में समायरा को बधाई दी है।अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में करीना ने समायरा को ‘लोलो की बेबी गर्ल’ कहा और आज 18 साल की होने पर एक प्यारा मेसेज लिखा। उन्होंने लिखा, ‘लोलो की बच्ची 18 साल की है… हमारी प्यारी समा उड़ने को तैयार है, दुनिया से लोहा ले लो मेरी बच्ची… क्योंकि मैं हमेशा आपकी रक्षा करने और हमेशा प्यार करने के लिए यहां हूं..

भतीजी समायरा के 18वें जन्मदिन पर मौसी करीना ने

साझा की गई पहली तस्वीर समायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की है, जिसमें वह अपनी मां करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं। समायरा ने इसमें ब्लैक वेस्टोकोट और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है, तो वहीं, करिश्मा भी ब्लैक ड्रेस में कमाल लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में समायरा फ्लाइट में है और करीना के छोटे बेटे जहांगीर के साथ मस्ती कर रही हैं और तीसरी तस्वीर में करिश्मा और समायरा बेड पर एक साथ गले लगकर लेटी हुई हैं।Karisma की बेटी Samaira Kapoor में आया बड़ा बदलाव, खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को दे रही हैं टक्कर
करीना ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है-लोलो की बेबी गर्ल 18 साल की हो गई है, हमारी प्यारी समा उड़ने के लिए तैयार है, टेक ऑन द वर्ल्ड बेबी, क्योंकि मैं हमेशा आपको प्रोटेक्ट करने के लिए तैयार हूं और लव यू फॉरएवर। 18वां जन्मदिन मुबारक हो समायरा।

Kareena Kapoor Wished niece Samaira daughter of Karishma On her Eighteen Birthday Said Sama Is Ready To Fly

इसे भी पढ़े :-सलमान खान ने शाहरुख की पत्नी और बच्चों संग दिए पोज,और किन खान की बेटी सुहाना ने इस इवेंट में लूट ली महफिल

बोलीं-उड़ने को तैयार है

करीना के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस की ननद सबा अली खान ने भी समायरा को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा-हैप्पी बर्थडे समायरा 18, माशाहअल्लाह। मलाइका अरोड़ा ने भी बधाई दी है और उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे हमारी डार्लिंग समा।

बोलीं-उड़ने को तैयार है
बोलीं-उड़ने को तैयार है

वहीं, करिश्मा कपूर ने भी करीना के इस पोस्ट पर कमेंट किया है, उन्हें लिखा-समायरा की बेबो मां। एक्ट्रेस के फैंस ने भी समायरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। यूजर्स ने लिखा-जन्मदिन की शुभकामनाएं और हमेशा चमकते रहें।

आपको बता दें कि समायरा इन दिनों अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं, फिलहाल वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। वहीं, करिश्मा कपूर ने साल 2020 में वेब सीरीज मेंटलहुड के साथ अभिनय में वापसी की थी, अब वह एक और वेब सीरीज ब्राउन में नजर आने वाली हैं।

करिश्मा होमी अदजानिया की अगली फिल्म मर्डर मुबारक में भी नजर
करिश्मा होमी अदजानिया की अगली फिल्म मर्डर मुबारक में भी नजर

करिश्मा होमी अदजानिया की अगली फिल्म मर्डर मुबारक में भी नजर आएंगी। इसमें सारा अली खान भी हैं। करीना भी इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel