पुरानी परंपराओं का बड़े उत्साह के साथ पालन किया अम्बानी परिवार ने और बड़े धूमधाम से अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से हुई सगाई

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और कारोबारी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की गुरुवार को सगाई हो गई है।मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं।सगाई में राधिका मर्चेंट ने गोल्डन लहंगा पहना था।वहीं, अनंत अंबानी ने ब्लू कलर का आउटफिट चुना।सगाई के फंक्शन में अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने सरप्राइज परफॉर्मेंस भी दिया।रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और कारोबारी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की गुरुवार को सगाई हो गई है।मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं। गुजराती हिंदू परिवारों में शादी से पहले ये रस्में निभाई जाती हैं।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आया है।
सगाई में राधिका मर्चेंट ने गोल्डन लहंगा पहना था।वहीं, अनंत अंबानी ने ब्लू कलर का आउटफिट चुना।सगाई के फंक्शन में अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने सरप्राइज परफॉर्मेंस भी दिया। दोनों परिवारों ने साल 2019 में ऐलान किया था कि अनंत और राधिका शादी करेंगे।दोनों का रोका पिछले साल 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की

इसे भी पढ़े :- छोटा टॉप पहने एयरपोर्ट पर दिखी अरबाज की गर्लफ्रेंड बेहद ही हॉट एंड सेक्सी उनके ग्लैमरस के लुक को देख उड़ गए होश

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं।गुजराती हिंदू परिवारों में शादी से पहले ये रस्में निभाई जाती हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी सामने
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी सामने

सगाई में राधिका मर्चेंट ने गोल्डन लहंगा पहना था।वहीं, अनंत अंबानी ने ब्लू कलर का आउटफिट चुना. सगाई के फंक्शन में अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी ने सरप्राइज परफॉर्मेंस भी दिया। दोनों परिवारों ने साल 2019 में ऐलान किया था कि अनंत और राधिका शादी करेंगे। दोनों का रोका पिछले साल 29 दिसंबर को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था।

सगाई में राधिका मर्चेंट ने गोल्डन लहंगा पहना
सगाई में राधिका मर्चेंट ने गोल्डन लहंगा पहना

अंबानी परिवार ने एक बयान में कहा, “गुजराती हिंदू परिवारों में पीढ़ियों से चली आ रही गोल धना और चुनरी विधि जैसी सदियों पुरानी परंपराओं का बड़े उत्साह के साथ पालन किया गया।

पुरानी परंपराओं का बड़े उत्साह के साथ पालन
पुरानी परंपराओं का बड़े उत्साह के साथ पालन

सगाई के कार्यक्रम की शुरुआत अंबानी परिवार ने की. अंबानी परिवार की तरफ से ईशा अंबानी मर्चेंट हाउस गईं। ईशा ने राधिका और पूरे मर्चेंट परिवार को शाम के इवेंट के लिए निमंत्रण दिया। आरती और मंत्रोच्चार के बीच अंबानी परिवार ने मर्चेंट फैमिली का स्वागत किया।

radhika merchant photos ambani family chhoti bahu anant ambani radhika merchant engagement roka pictures | Who is Radhika Merchant: आखिर कौन हैं राधिका मर्चेंट, जो बनेंगी अंबानी परिवार की छोटी बहू ...

इसे भी पढ़े :- घोड़े पर बैठा ये बच्चा अपने से 11 साल बड़ी बॉलीवुड हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस को कर रहा है डेट

नीता अंबानी ने दी सरप्राइज परफॉर्मेंस

राधिका और अनंत बचपन के दोस्त हैं।अनंत ने अमेरिका की ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद से जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में मेंबर के रूप में काम कर रहे हैं. वह वर्तमान में RIL के एनर्जी बिजनेस का नेतृत्व करते हैं।

अंबानी परिवार ने मर्चेंट फैमिली का स्वागत किया.
अंबानी परिवार ने मर्चेंट फैमिली का स्वागत किया

वहीं, राधिका मर्चेंट अभी एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में डायरेक्टर हैं। वह एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं। राधिका ने मुंबई की श्री निभा आर्ट डांस अकादमी के गुरु भवन ठाकर के मार्गदर्शन में क्लासिकल डांसिंग की ट्रेनिंग ली है।

Who is Radhika Merchant All you need to know age caste height Father name net worth | कौन है अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट? अनंत से इस तरह

।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel