छोटा टॉप पहने एयरपोर्ट पर दिखी अरबाज की गर्लफ्रेंड बेहद ही हॉट एंड सेक्सी उनके ग्लैमरस के लुक को देख उड़ गए होश

बॉलीवुड सुपरस्टार अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन चर्चा का विषय बनती रहती हैं।हाल ही में जॉर्जिया एंएयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं।जहां से जॉर्जिया के एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें समाने आईं।मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। इस मौके की जॉर्जिया की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं।दरअसल जॉर्जिया की ये लेटेस्ट तस्वीरें मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट की बताई जा रही हैं।जब जॉर्जिया पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं अभिनेता और फिल्म मेकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान जॉर्जिया  की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं.अरबाज खान की गर्लफ्रेंड लगातार अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से चर्चा में रहती हैं।

छोटा टॉप पहने एयरपोर्ट पर दिखी अरबाज की गर्लफ्रेंड
छोटा टॉप पहने एयरपोर्ट पर दिखी अरबाज की गर्लफ्रेंड

इसे भी पढ़े :- घोड़े पर बैठा ये बच्चा अपने से 11 साल बड़ी बॉलीवुड हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस को कर रहा है डेट

छोटा टॉप पहने एयरपोर्ट पर दिखी अरबाज की गर्लफ्रेंड

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड लगातार अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से चर्चा में रहती हैं।इस बार एक्ट्रेस जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं तो उनसे लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो गया।इन फोटोज में एक्ट्रेस हद से ज्यादा छोटा और टाइट टॉप पहने दिखीं।

बेहद ही खूबसूरत हैं Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया - nation 9 network

इस क्रॉप टॉप के साथ जॉर्जिया लोअर वेस्ट जींस पहने नजर आईं।जॉर्जिया के इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है।जॉर्जिया की एयरपोर्ट की फोटोज, जिसमें उनका बोल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

These 5 Pictures Give Proof Of The Beauty Of Arbaaz Khans Girlfriend  Giorgia Andriani | Giorgia Andriani Photos: ये 5 तस्वीरें देती हैं अरबाज  खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani की खूबसूरती का

इसे भी पढ़े :- कपूर फैमिली’ का हुआ रीयूनियन,करीना कपूर खान ने खुद इनसाइड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की जो तेजी सी हो रहीं है वायरल

छोटा टॉप पहने एयरपोर्ट पर दिखी अरबाज की जॉर्जिया एंड्रियानी

जॉर्जिया की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह कैजुएल लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही जॉर्जिया एक छोटा सा बैग पैक भी कैरी कर रखा है।इतना ही नहीं अपनी कमाल की खूबसूरती के दम पर जॉर्जिया  इस एयरपोर्ट लुक में बेहद शानदार दिख रही हैं।

Photos: एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाया बोल्ड अवतार, टाइट जींस पहने  फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर | arbaaz khan girlfriend georgia andriana spotted  at mumbai airport see her ...

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।फैन्स जॉर्जिया की इन फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।दरअसल जॉर्जिया अपनी बेबाक खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। क्यूट और बेहद सुंदर फेस के लिए जॉर्जिया फैन्स की फेवरेट हैं।

22 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के हॉट फोटो ने उड़ाई अरबाज की नींद

सोशल मीडिया पर आए दिन जॉर्जिया की कोई न कोई लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो धमाल मचाती रहती हैं।मालूम हो कि जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताती हैं।जिसकी वजह से वह अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा भी बनी रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel