आलिया भट्ट जल्दी में कर ली थी शादी क्योकि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी क्योकि बेबी बम्प 5 महीने का?

आलिया भट्ट की कुछ अलग तरह की अनदेखी तस्वीर वायरल हुई है। जिसे देखने के बाद सिर्फ़ और सिर्फ़ यही कहा जा रहा है कि आलिया  को उनके पति रणबीर कपूर ने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट बना दिया था। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया में पानी की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट का बड़ा सा बेबी बंप बहुत ही बड़ा नजर आ रहा है जिसके देखने के बाद साफ तौर पर लग रहा है कि यह बेबी बंप पाँच महीने के बच्चे का है जबकि आलिया और रणबीर की शादी को अभी तक तीन महीने भी नही हुए है। इन खबरों को और भी ज्यादा जोर मिला जब आलिया ने ‘कॉफी विद करण’ में ऐसी बात कह दी जिसके बाद लोगों की इस आशंका को और भी ज्यादा जोर मिला है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया का बेबी बंप 5 महीने का लग रहा है जबकि इस स्टार कपल की शादी को अभी पूरे 3 महीने भी नहीं हुए हैं। जबसे आलिया की यह अनसीन तस्वीरें वायरल हुई है तब से लोगों ने आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं।

आलिया भट्ट की कुछ अलग तरह की अनदेखी तस्वीर वायरल
आलिया  की कुछ अलग तरह की अनदेखी तस्वीर वायरल

इसे भी पढ़े :- स्कूलों के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता परन्तु नेहा ने बदल दी अपने परिवार ?

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी आलिया

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में आलिया ने बताया कि उनकी शादी की खबर सुनकर करण जौहर इमोशनल हो गए थे।करण यह सुनकर रोने लगे और रोते हुए सिर्फ इतना कहा कि मैं तुम्हारे लिए बहुत ही खुश हूं।” सबसे खास बात तो यह है कि आलिया ने ये बात बताते हुए शो में एक्टिंग भी की थी।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी आलिआ भट्ट
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी आलिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया का बेबी बंप 5 महीने का लग रहा है जबकि इस स्टार कपल की शादी को अभी पूरे 3 महीने भी नहीं हुए हैं। जबसे आलिया की यह अनसीन तस्वीरें वायरल हुई है तब से लोगों ने आलिया की प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। दरअसल इस तस्वीरों की हकीकत यह है कि यह तस्वीर सिर्फ एक एडिट की हुई तस्वीरें ही है। एडिट की हुई तस्वीर में आलिया का बड़ा सा बेबी बंप दिखाया गया है और यही इस तस्वीर की सच्चाई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया भट्ट का बेबी बंप 5 महीने का लग रहा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया का बेबी बंप 5 महीने का लग रहा

इसे भी पढ़े :- खुली ड्रेस में जमकर दिखाया रवीना टंडन ने पूरा ब’द’न जिसे देख फेन्स के उड़ गए होश

बहुत छुपाने के बाद अब हो गए ऐसे खुलासा आलिया भट्ट

पिछले कुछ दिनों से आलिया लगातार अपनी प्रेग्नेंसी  को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच ही अभिनेत्री की एक तस्वीरें सामने आयी हैं। जिसे देखकर लोगों का कहना है कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।आलिया की यह तस्वीर काफ़ी अलग और अनदेखी है

बहुत छुपाने के बाद अब हो गए ऐसे खुलासा
बहुत छुपाने के बाद अब हो गए ऐसे खुलासा

। जिसे देखने के हर कोई सिर्फ़ यही कह रहा है कि रणबीर कपूर ने शादी से पहले ही आलिया को माँ बना दिया है। इस तस्वीर में ऐसा क्या है जो आलिया की प्रेग्नेंसी पर सवाल उठ रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel