अजय देवगन की गर्दन फिर से झुकी अपनी ही बेटी नीसा देवगन के कारण और इसके पीछे वजह जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। नीसा ने भले ही अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन वो हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। फैंस फॉलोइंग के मामले में भी नीसा स्टार्स को टक्कर देती हैं। नीसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उन्हें अक्सर दोस्तों संग पार्टी एंजॉय करते देखा जाता है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं। यही नहीं पापाराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं।नीसा  की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उसमें वो लंदन में अपने खास दोस्तों संग पार्टी एंजॉय करती दिख रही हैं। इस पार्टी में नीसा के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, ओरी और कई सारे लोग मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। पार्टी में हर किसी का ध्यान नीसा ने खींचा। नीसा पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं।

 दोस्तों के साथ ग्रीस में में वेकेशन मना रही हैं न्यासा देवगन,
दोस्तों के साथ ग्रीस में में वेकेशन मना रही हैं न्यासा देवगन,

इसे भी पढ़े :-रोहनप्रीत सिंह तो नेहा की इन तस्वीरों को देखकर दीवाने ही हो गये थे रोहन ने कमेंट कर लिखा- ‘और कहा कितनी बार मारोगी मुझे?

नीसा देवगन पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में

इसी बीच उनकी कुछ पार्टी तस्वीरें और सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इसमें नीसा का बोल्ड अवतार देख फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

नीसा देवगन पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में
नीसा देवगन पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में

नीसा की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उसमें वो लंदन में अपने खास दोस्तों संग पार्टी एंजॉय करती दिख रही हैं। इस पार्टी में नीसा के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, ओरी और कई सारे लोग मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। पार्टी में हर किसी का ध्यान नीसा ने खींचा। नीसा पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं।

नीसा पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में
नीसा पार्टी में काफी ग्लैमरस अवतार में

वहीं उनके हाथ में एक रेड कलर का बैग भी है। तस्वीरें में उनका ये अवतार देख फैंस थोड़े हैरान नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने तो ट्रोल तक कर डाला .नीसा की सामने आई तस्वीर को देखकर कई फैंस हैरान नजर आ रहे हैं

तस्वीरें में उनका ये अवतार देख फैंस थोड़े हैरान
तस्वीरें में उनका ये अवतार देख फैंस थोड़े हैरान

तस्वीरें में उनका ये अवतार देख फैंस थोड़े हैरान

इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कितनी बड़ी हो गई हो यकीन ही नहीं हो रहा हैतो वहीं दूसरा लिखता है, ‘किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिख रही हो।वहीं एक ने कहा, ‘सब ओवर लोड लग रहे हैं।’ वहीं एक ने उनकी स्माइल की तारीफ की।अब तक इस तस्वीर को काफी सारे व्यूज मिल चुके हैं

फैन फॉलोइंग के मामले में भी नीसा स्टार्स को टक्कर
फैन फॉलोइंग के मामले में भी नीसा स्टार्स को टक्कर

इस हफ्ते बॉलीवुड सुपरस्टार अजय की बेटी चर्चा में रहीं। खबरें हमेशा नीसा के बारे में रहती हैं, भले ही उन्होंने अभी तक अपनी फिल्म की शुरुआत नहीं की है।फैन फॉलोइंग के मामले में भी नीसा स्टार्स को टक्कर देती हैं। सोशल मीडिया एक और क्षेत्र है जिसमें नीसा बहुत सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाती हैं।

सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल

इसे भी पढ़े :- रुबीना दिलैक की बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश और ट्रासपेरेंट रिवीलिंग गाउन में दिखी बेबाक

साथ ही पपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने का मौका नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो की चर्चा अभी भी हो रही है।

Janhvi Kapoor and Nysa Devgan party together | The Indian Express

नीसा की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसके मुताबिक उन्होंने दोस्तों के साथ लंदन में पार्टी एन्जॉय की। इस पार्टी में नीसा के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, ओरी समेत कई और लोग मस्ती करते नजर आ रहे हैं.Janhvi Kapoor suffers from FOMO while Orry parties with Nysa Devgan

पार्टी में हर कोई नीसा पर मुग्ध था। पार्टी में नीसा बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने एक लाल रंग का हैंडबैग पकड़ा हुआ है।

Nysa Devgan Parties with Suniel Shetty's son Ahan and Arjun Rampal's Daughter Mahikaa at Friend's Birthday Bash

तस्वीरों में उनका ये अवतार देखकर फैंस हैरान रह जाएंगे। यहां तक कि ट्रोल भी हुए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel