ऐश्वर्या राय ने बेटी के 11वें बर्थडे पर खूबसूरत शेयर की और कैप्शन में लिखा, “माई लव… माई लाइफ… आई लव यू, माई आराध्या”

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन आज 11 साल की हो गई हैं।बेटी के जन्मदिन के मौके पर मम्मी ऐश्वर्या राय ने अपनी और आराध्य की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं।बेटी आराध्या बच्चन के 11वें जन्मदिन के अवसर पर ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर प्यारी-सी तस्वीर शेयर करते हुई बेटी को जन्मदिन की बधाई दी है। ऐश्वर्या राय अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और बेटी आराध्या की एक फोटो पोस्ट की है।इस फोटो में ऐश्वर्या राय बेटी को किस कर रही हैं। बैक राउंड में बेहद खूबसूरत और कलरफुल फूलों से 11 नंबर लिखा हुआ है।बेटी आराध्या के 11वें जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “माई लव… माई लाइफ… आई लव यू, माई आराध्या।” साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट और हार्ट आई वाले ढेरों इमोजी भी बनाए हैं.ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के साथ लिप-किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं।

बेटी के बर्थडे की फोटो बेटी के 11वें बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की
बेटी के बर्थडे की फोटो बेटी के 11वें बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की

11वें बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने शेयर की खूबसूरत फोटो

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या का ये अंदाज फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ताने मार रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि ये हमारी संस्कृति नहीं है।

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो पर उनके चाहने वाले अपना प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट बॉक्स में कमेंट लिख कर आराध्या बच्चन को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।एक फैन ने कमेंट किया- मिनी ऐश को 11th बर्थडे मुबारक हो।

कमेंट बॉक्स में कमेंट लिख कर आराध्या बच्चन को जन्मदिन की बधाई
कमेंट बॉक्स में कमेंट लिख कर आराध्या बच्चन को जन्मदिन की बधाई

तो दूसरे फैन ने लिखा है कि एक मां के प्यार की कोई सीमा नहीं होती। मैं प्रार्थना करता हूं कि आपका रिश्ता हमेशा शानदार रहे।”

अपनी बेटी के साथ लिप-किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की

किसी ने इस तस्वीर को ब्यूटीफुल मोमेंट बताया है तो कोई कह रहा है कि माँ और बेटी की कितनी खूबसूरत तस्वीर है। हमको ऐसी और फोटोज देखने हैं। ये तो 2022 की बेस्ट फोटो है. एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही अच्छी लग रही हैं।भगवान आपका भला करें।

कपल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बता दें कि काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अप्रैल 2007 में शादी कर ली थी। कपल के घर पर 16 नवंबर 2011 को आराध्या का जन्म हुआ।

अपनी बेटी के साथ लिप-किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की
अपनी बेटी के साथ लिप-किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की

पब्लिक प्लेस पर मां-बेटी की गहरी बॉन्डिंग दिखाई देती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *