बिपाशा बसु हाथों में बेटी को लेकर पहली बार कैमरे के सामने आयी नजर और उन्होंने अपनी नन्ही परी के छोटे-छोटे पैर की तस्वीर शेयर की

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के घर खुशियां आई हैं। इसी महीने की 6 तारीख को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद बिपाशा बसु के भी अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। 12 नवंबर को एक्ट्रेस बिपाशा के घर भी खुशियां आई उन्होंने भी आलिया भट्ट की तरह ही बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस बिपाशा ने अपने फैंस के साथ बेटी की पहली झलक शेयर की थी साथ ही अपनी नन्हीं परी के लिए क्या नाम चुना है इसका भी खुलासा किया था। अब पहली बार बिपाशा के अपनी लाडली को लेकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आई हैं।क्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। अस्पताल से घर जाते वक्त एक्ट्रेस हाथों में अपनी नन्ही जान को संभाले नजर आई।

हाथों में बेटी को लेकर पहली बार कैमरे के सामने नजर आई बिपाशा बसु
हाथों में बेटी को लेकर पहली बार कैमरे के सामने नजर आई बिपाशा बसु

हाथों में बेटी को लेकर पहली बार कैमरे के सामने नजर बिपाशा बसु

बिपाशा बसु 42 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे की मां बनी है। एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। अस्पताल से घर जाते वक्त एक्ट्रेस हाथों में अपनी नन्ही जान को संभाले नजर आई। वहीं, इस दौरान उनके पति करण सिंह ग्रोवर बैग टांगे हुए दिखे।

बिपाशा बसु 42 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे की मां बनी है
बिपाशा बसु 42 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे की मां बनी है

सोशल मीडिया पर करण-बिपाशा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कपल के चेहरे की खुशी देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इस नन्ही जान के आने के बाद कितने खुश हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को कैमरे के लिए पोज देते हुए भी देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान कई फोटोशूट कराए थे जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर पारा बढ़ा दिया था। एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी से 5 दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो झूमते हुए ये बता रही थी कि उनका बेबी जल्द ही आने वाला है।

अस्पताल से घर जाते वक्त एक्ट्रेस हाथों में अपनी नन्ही जान को संभाले नजर आई
अस्पताल से घर जाते वक्त एक्ट्रेस हाथों में अपनी नन्ही जान को संभाले नजर आई

बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी प्रेगनेंसी के कई सारे मेटरनिटी शूट शेयर किए थे।जिन्हें देखने के बाद फैंस उनके बच्चे का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे। अब वो पल आ गया है। बिपाशा और करण माता-पिता बन गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म देने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी नन्ही परी के छोटे-छोटे पैर दिखाए थे। इस तस्वीर के नीचे ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि कपल ने बेटी का नाम देवी सिंह ग्रोवर रखा है। खैर अब देखना होगा कि कब एक्ट्रेस अपनी बेटी का चेहरा पूरी तरह से फैंस को दिखाती है।

 इस तस्वीर में उन्होंने अपनी नन्ही परी के छोटे-छोटे पैर दिखाए थे।
इस तस्वीर में उन्होंने अपनी नन्ही परी के छोटे-छोटे पैर दिखाए 

 एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने बताया था कि उनकी ख्वाहिश है कि उन्हें बेटी हो. वह हमेशा से चाहती थीं कि घर में बेबी गर्ल आए।इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि हमने बच्चे की प्लानिंग काफी पहले कर ली थी। हम लोग अपनी चीज़ों को लेकर काफी क्लियर रहते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel