सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान वानर अस्त्र की भूमिका निभाने वाले

बॉलीवुड तड़का टीम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी। खास तो यह कि इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में किंग खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनका लुक लीक हो गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे, तो शाहरुख भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे। फैंस लंबे समय से जानना चाहते थे कि फिल्म में शाहरुख का लुक कैसे होगा और वह किस किरदार में नजर आएंगे। अब सोशल मीडिया पर किंग खान का लुक लीक हो गया है, जो तेजी से वायरल भी होता जा रहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर काफी समय से
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर काफी समय से

इसे भी पढ़े :- कॉमेडी में मशहूर राजू श्रीवास्तव को अब तक नहीं आया होश, हार्ट अटैक के बाद ब्रेन भी हुआ डैमेज ?

‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख का फर्स्ट लुक

फिल्म से शाहरुख का लुक रिवील होने के बाद से ही फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख वानर अस्त्र की भूमिका निभाने वाले हैं। वीडियो में शाहरुख खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। अभिनेता का आग के बीच में धांसू अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख खान का फर्स्ट लुक
‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख खान का फर्स्ट लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख वानर अस्त्र की भूमिका निभाने वाले हैं। वीडियो में शाहरुख खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। अभिनेता का आग के बीच में धांसू अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- जींस ने खींचा ध्यान हद से ज्यादा कटी फटी जीन्स पहनकर दिखी आलिया भट्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुई

फिल्म से सामने आए वीडियो में शाहरुख वानर अस्त्र की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। आग के बीच एक्टर का धांसू अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आग के बीच वानर अस्त्र की भूमिका निभाते आए नजर
आग के बीच वानर अस्त्र की भूमिका निभाते आए नजर

गौरततलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel