कॉमेडी में मशहूर राजू श्रीवास्तव को अब तक नहीं आया होश, हार्ट अटैक के बाद ब्रेन भी हुआ डैमेज ?

दुनिया को हंसाने वाली राजू श्रीवास्तव को ऐसा अटैक पड़ा की अब तक नहीं आयी होश में और हार्ट अटैक के बाद ब्रेन भी हुआ डैमेज बेटी बोली-हम बस दुआ,

काॅमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से काफी पॉपुलर हो गए थे। इस शो में वो दूसरे स्थान पर आए थे। इस शो के बाद वो ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में भी नजर आए थे। राजू अपनी पत्नी के साथ ‘नच बलिए’ के सीजन 6 में भी नजर आए थे। इनके अलावा राजू कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। राजू श्रीवास्तव की हालत इस वक्त काफी गंभीर बताई जा रही है। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद फौरन दिल्ली के AIIMS में एडमिट कराया गया। राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे और उसी वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।राजू श्रीवास्तव एम्स के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं। 24 घंटे बाद भी राजू श्रीवास्तव की कंडीशन क्रिटिकल बनी हुई है।इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं। मेरे पापा दिल्ली से बाकी जगह पर अकसर ही ट्रैवल करते रहते हैं इसलिए उन्होंने तय किया हुआ था कि अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट करना है। वो हर दिन जिम जाते हैंएक्सरसाइज करते हैं। कभी मिस नहीं करते हैं। उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी। वो बिल्कुल ठीक थे इसलिए ये सब बहुत शॉकिंग लग रहा है।’

राजू श्रीवास्तव ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से काफी पॉपुलर
राजू श्रीवास्तव ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से काफी पॉपुलर

इसे भी पढ़े :- जींस ने खींचा ध्यान हद से ज्यादा कटी फटी जीन्स पहनकर दिखी आलिया भट्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुई

होटल के जिम में कसरत करने के दौरान आए दिल के दौरे की वजह से राजू गिर कर बेहोश हो गए थे , जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स के आईसीयू में भर्ती कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की हालत शुरुआत से लेकर अबतक चिंताजनक बनी हुई है।

होटल के जिम में कसरत करने के दौरान आए दिल के दौरे की वजह से राजू श्रीवास्तव गिर कर बेहोश
होटल के जिम में कसरत करने के दौरान आए दिल के दौरे की वजह से राजू श्रीवास्तव गिर कर बेहोश

होटल के जिम में कसरत करने के दौरान आए दिल के दौरे की वजह से राजू गिर कर बेहोश हो गए थे , जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स के आईसीयू में भर्ती कॉमेडी किंग राजू की हालत शुरुआत से लेकर अबतक चिंताजनक बनी हुई है। कोई होश राजू को इस दौरान नहीं आया है। डॉक्टर्स की टीम मुस्तैदी से जुटी है पर उनके द्वारा कोई संतोषजनक जवाब राजू श्रीवास्तव की सलामती को लेकर नहीं दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :- आमिर खान को करना पड़ा था बचपन में तंगहाली का करना पड़ा सामना उनके परिवार पर इतना कर्जा था की अपने बेटे की फीस तक ?

हार्ट अटैक के बाद ब्रेन भी हुआ डैमेज,

AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार कार्डियक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा था। काॅमेडियन इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की स्थिति जैसी थी वैसी ही बनी हुई है। उनकी हेल्थ में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है। राजू श्रीवास्तव की देखभाल कर रहे डॉक्टर्स की टीम ने ये बताया कि राजू की हालत गंभीर है लेकिन स्थिर है। उन पर दवाओं का असर धीरे-धीरे हो रहा है। जिम में जब वो बेहोश हुए थे उसके बाद से अब तक उन्हें होश नहीं आया है।

राजू श्रीवास्तव की हालत इस वक्त काफी गंभीर बताई जा
राजू श्रीवास्तव की हालत इस वक्त काफी गंभीर बताई जा

राजू  के बेटी ने पिता की हालात की जानकारी देते हुए कहा-‘वो अब भी गंभीर हालत में है अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं। उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है।पूरी मेडिकल टीम उनकी बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है। हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।

 राजू श्रीवास्तव को अब तक नहीं आया होश
राजू श्रीवास्तव को अब तक नहीं आया होश

इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं। मेरे पापा दिल्ली से बाकी जगह पर अकसर ही ट्रैवल करते रहते हैं इसलिए उन्होंने तय किया हुआ था कि अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट करना है। वो हर दिन जिम जाते हैं एक्सरसाइज करते हैं। कभी मिस नहीं करते हैं। उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी। वो बिल्कुल ठीक थे इसलिए ये सब बहुत शॉकिंग लग रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *