जींस ने खींचा ध्यान हद से ज्यादा कटी फटी जीन्स पहनकर दिखी आलिया भट्ट अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुई

आलिया भट्ट ने हद से ज्यादा कटी फटी जींस पहनकर अपनी फिल्म को प्रमोशन करती आयी नजर लेकिन लोगो की निगाहें जींस पर ही ?

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने हर एक लुक में इस तरह के कपड़ों को कैरी करना पसंद कर रही हैं, जो उनके स्टाइल के साथ उनके बेबी बंप को हाइड करने का भी काम करे। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ नजर आईं, जहां उनकी जींस पर हर किसी की निगाहें टिकी रह गईं।आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग्स का प्रमोशन्स जोरो से कर रही हैं। इस दौरान हर किसी की नजर उनके आउटफिट्स पर टिकी रहती हैं, क्योंकि वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉए कर रही हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के मैटेरनिटी फैशन पर हमेशा ही चर्चाएं होती हैं, जिसमें अदाकारा हर बार इम्प्रेस करती हुई नजर आ रही है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ नजर आईं
फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ नजर आईं

इसे भी पढ़े :- आमिर खान को करना पड़ा था बचपन में तंगहाली का करना पड़ा सामना उनके परिवार पर इतना कर्जा था की अपने बेटे की फीस तक ?

कटी फटी जीन्स पहनकर फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं आलिया भट्ट

शादी के बाद आलिया भट्ट अब अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉए करने के साथ काम पर भी लगातार एक्टिव हैं। उनका सोशल मीडिया मैटरनिटी आउटफिट्स से भरा पड़ा है, जिसमें वह अपनी ग्लोइंग स्किन से हर बार ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। इस बार हसीना बॉस लेडी की तरह इवेंट में पहुंची, जिसमें उनकी डिस्ट्रेस्ड जींस उनके लुक की जान थी। अदाकारा ने भले ही ब्लेजर लुक कैरी किया था, मगर इसे स्टाइलिश बनाने के लिए जींस को एकदम डिफरेंट चुना था।

कटी फटी जीन्स पहनकर फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं आलिया भट्ट
कटी फटी जीन्स पहनकर फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं आलिया भट्ट

फिल्म की पूरी टीम के साथ आलिया पहुंची थीं, जहां उनका लुक सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना। उन्होंने जिस ब्लू कलर के चिक ब्लेजर को कैरी किया था, उसमें मैचिंग बट्नस के साथ लॉन्ग स्लीव्स नजर आ रही थी। इस ओवर-साइज्ड ब्लेजर में नॉच लेपल कॉलर्स दिए गए थे, पैडेड शोल्डर्स थे, जो उन्हें परफेक्ट शेप दे रहे थे। वहीं प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ब्लेजर के दोनों तरफ साइड ब्लैक कलर के पॉकेट्स दिए गए थे, जिन्हें अलग से जोड़ा गया था। ब्लेजर की एक पॉकेट पर वाइट थ्रेड एंब्रॉइडरी की गई थी।

इसे भी पढ़े :- पति निक और प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ एंजॉय किया ‘सन्डे’, शेयर की क्यूट सी फैमिली फोटोज़

जींस ने खींचा ध्यान हद से ज्यादा कटी फटी जीन्स पहनकर

हसीना ने इस ब्लेजर के साथ जिस डेनिम ब्लू शेड की जींस को पहना था, उसने हर किसी का ध्यान खींचा। इस जींस का पैटर्न डिस्ट्रेस्ड था, जिसकी डिटेल उनके लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। थाई पोर्शन से लेकर मिड लेंथ तक इसमें डिस्ट्रेस्ड डिटेल नजर आ रही थी। वहीं जींस का पैटर्न फ्लेयर्ड था, जिसमें वह पूरी तरह से आराम महसूस करती दिख रही थीं। हसीना के चेहरे पर सुंदर सी मुस्कान उनके लुक में चार चांद लगाती दिख रही थी।

जींस ने खींचा ध्यान हद से ज्यादा कटी फटी जीन्स पहनकर 
जींस ने खींचा ध्यान हद से ज्यादा कटी फटी जीन्स पहनकर

आलिया ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गोल्ड हूप ईयररिंग्स, स्टेटमेंट गोल्ड टोन्ड रिंग्स और वाइट पीप-टो ब्लॉक हील्स पहनी थी। मेकअप के लिए हसीना ने मॉव लिप शेड, डेवी फाउंडेशन, सटल आई-शैडो, मस्कारा, ब्लश्ड चीक्स, बीमिंग हाईलाइटर के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया था।

एक यूजर ने लिखा- एकदम पटाखा गुड्डी लग रही हो,
एक यूजर ने लिखा- एकदम पटाखा गुड्डी लग रही हो,

खूबसूरत बाला का यह लुक हर किसी की पसंद आया। फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- एकदम पटाखा गुड्डी लग रही हो, तो मम्मी सोनी राजदान ने हार्ट इमोजी पोस्ट करके बेटी के लुक पर प्यार बरसाया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy   जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *