स्वयंवर मीका दी वोट्टी’मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की लोगों ने लगा दी क्लास?

बॉलीवुड के मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया चुन ली है। उन्होंने ‘स्वंयवर मीका दी वोट्टी’ में एक्ट्रेस आकांक्षा को अपनी दुल्हनिया चुना। उनके स्वयंवर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। स्वयंवर के तुरंत बाद अपनी दुल्हनिया को लेकर डेट पर गए। इससे जुड़ा उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। जिसमें आकांक्षा पुरी पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में अपने दूल्हे के साथ पोज देती दिखाई दीं। हालांकि उनके इस वीडियो को लेकर फैंस ने उनकी क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। singer मीका सिंह और आकांक्षा पुरी स्वयंवर के तुरंत बाद डेट पर निकले। इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो के लिए वह लोगों के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “ये कितने असहज लग रहे हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “यह पहले से ही नियोजित था। ये दोनों पहले से ही रिलेशनशिप में थे।

इस वीडियो के लिए वह लोगों के निशाने पर आ
इस वीडियो के लिए वह लोगों के निशाने पर आ सिंगर 

इसे भी पढ़े :- कुली नंबर 1’ में गोविंदा का दोस्त बना दीपक मैकेनिक ,जानिए कैसे दिखते है वो ?

आकांक्षा के साथ डेट पर गए singer

सिंगर  के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लेकिन इस वीडियो को लेकर लोगों ने उनकी क्लास लगाने का मौका नहीं छोड़ा।

 singer मीका सिंह  और आकांक्षा पुरी की लोगों ने लगा दी क्लास?
 मीका सिंह और आकांक्षा की लोगों ने लगा दी क्लास

एक यूजर ने सिंगर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “ये कितने असहज लग रहे हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “यह पहले से ही नियोजित था। ये दोनों पहले से ही रिलेशनशिप में थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसे भी पढ़े :- बॉयफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ाती दिखी ईरा , आमिर की बेटी पार कर रही सारी हदें

 मीका सिंह और आकांक्षा की लोगों ने लगाई क्लास

एक यूजर ने सिंगर  के वीडियो पर उनकी जमकर क्लास लगाई और लिखा, “सबसे घटिया शो था। जब इन्हें लास्ट में आई स्क्रिप्टेड लड़की को ही चुनना था तो इन्होंने देशभर से बाकी लड़कियों को क्यों बुलाया। अगर इन्हें अपनी इतनी अच्छी दोस्त को चुनना ही था तो इनकी बुद्धि पहले कहां चली गई थी।

एक यूजर ने मीका सिंह के वीडियो पर उनकी जमकर क्लास लगाई
एक यूजर ने सिंगर के वीडियो पर उनकी जमकर क्लास लगाई

” जोविता नाम की यूजर ने  singer मीका सिंह और आकांक्षा पुरी के वीडियो पर तंज कसते हुए लिखा, “ये लोग पहले से ही एक जोड़ी थे। शो सिर्फ इसे आधिकारिक करने के लिए बनाया गया।”बता दें कि सिंगर ने स्वयंवर मीका दी वोट्टी’ में आकांक्षा पुरी को अपनी दुल्हन चुनने के बाद भी उनके साथ सात फेरे नहीं लिये। इस बात को लेकर सिंगर और एक्ट्रेस दोनों फैंस के निशाने पर हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel