सालो से तरस रहे थे औलाद के सुख को, भगवान ने एक साथ दे दी चार संताने, डॉक्टर भी हुए हैरान, परिवार मना रहा है जश्न

कहते है कि भगवान के चमत्कारों का भी कोई जवाब नहीं है। और वो जब चाहे कई चमत्कार कर सकता है। और सच्ची नियत से मांगी गयी मन्नते भी अक्सर सच हो जाया करती है। और खुदा कभी किसी में फर्क नहीं करता है। और सभी को एक नियत से ही देखता है। कई लोग इस दुनिया में औलाद की चाह रखते है। और खासकर ऐसे दम्पत्ति, जिन्हे शादी के बाद औलाद का सुख नहीं मिलता है। वे कई साल तक दुवाये करते है। और बच्चे होने की मन्नत भी मांगते है। और आज की इस दुनिया में अगर बच्चे न मिले, तो वे इसे किस्मत का फैसला ही मान लेते है , या फिर कोई बच्चा गोद ले लेते है। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते है, जिन पर भगवान की कृपा कुछ ऐसी होती है, कि वे फिर फुले नहीं समाते है। और खुशियां मानते है। और आज हम एक ऐसी ही विचत्र और ख़ुशी की खबर लेकर आये है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल आज हम एक ऐसी खबर के बारे में बात करने वाले है। जिसमे हम एक ऐसी माता के बारे में बात करने वाले है। जिनकी उम्र 22 साल है। और इस उम्र में वो 4 बच्चो की माँ बन गयी है। और उन्होंने स्वस्थ बच्चो को जन्म दिया है। आईये जानते है, इस खास खबर के बारे में।

विचित्र सी समझ में आने वाली घटना दरअसल उत्तर प्रदेश में स्तिथ बाराबंकी के शुक्लाई गांव की निवासी मोहम्मद आलम के आलम के घर की है,
विचित्र सी समझ में आने वाली घटना दरअसल उत्तर प्रदेश में स्तिथ बाराबंकी के शुक्लाई गांव की निवासी मोहम्मद आलम के आलम के घर की है,

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की है ये घटना

बता दे कि, ये विचित्र सी समझ में आने वाली घटना दरअसल उत्तर प्रदेश में स्तिथ बाराबंकी के शुक्लाई गांव की निवासी मोहम्मद आलम के आलम के घर की है, जहां मोहम्मद आलम की पत्नी नूर आलम ने अजंता निजी हॉस्पिटल मे एक साथ चार बच्चो को जन्म दिया है। और इस महिला ने एक साथ तीन बेटियों और एक बेटे को स्वस्थ जन्म दिया है। जिसके बाद उनके घर में खुशियों का माहौल है। और सभी जश्न भी मना रहे है। और खासकर की बच्चो की दादी तो फुले नहीं समा रही है। और खुश है।

इस महिला के पति, मोहम्मद आलम कुवैत में नौकरी करते है।
इस महिला के पति, मोहम्मद आलम कुवैत में नौकरी करते है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने दिल दे दिया था, अपने ही रिश्तेदार को, परिवार नहीं चाहता था शादी कराना, लेकिन..

बाहर नौकरी करते है पति (माता)

बता दे कि, इस महिला माँ के पति, मोहम्मद आलम कुवैत में नौकरी करते है। और उनका निकाह नूर आलम से हुआ था। जिसके बाद वो अब चार बच्चो के माता पिता बन गए है। घर में सभी इस खबर से खुश है। और जश्न मना रहे है।

 नूर आलम ने अजंता निजी हॉस्पिटल मे एक साथ चार बच्चो को जन्म दिया है।
नूर आलम ने अजंता निजी हॉस्पिटल मे एक साथ चार बच्चो को जन्म दिया है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-बिहारी बाबू पर आया रुसी हसीना का दिल, सात समुन्दर पार करके आयी भारत, रचाई शादी

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका आभार ,ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Join WhatsApp Channel