50 साल का ये बिजलीवाला आया था घर के तार जोड़ने, और दिए दिल के तार भी, 22 साल की लड़की को हुआ प्यार, और रचा लिया ब्याह

प्यार भी कितनी अजीब चीज है न, ना ही उम्र देखता है, और न ही तजुर्बा। बस जब भी होना होता है, किसी से भी हो जाता है। ये सिर्फ दिल देखता है। और सच्चाई से उसे पाना चाहता है। लेकिन कहते है न कि प्यार अँधा भी होता है , और आपने कई प्रेम विवाह करने वाले ऐसे लोग की जोड़ी भी देखी होगी। जो भले ही मेल न करती हो, लेकिन वो अपने आप में ही खास होती है , क्योकि उनमे प्यार बहुत होता है। और इस कारण से वो जोड़ियां लम्बे समय तक टिकती है। और हो भी क्यों। उनके बीच प्यार होता भी है। खेर !आज हम आपके लिए एक ऐसी ही अजब सी प्यार कहानी लेकर आये है , जिसके बारे में जानकार आपको हैरानी हो जायेगी। दरअसल एक घर में एक 50 साल का बिजली वाला बिजली ठीक करने आता है। और उस घर में 22 साल की एक जावन लड़की को उससे प्यार हो जाता है। और फिर वे दोनों शादी ही कर लेते है। आईये जानते है इस दिलचस्प सी प्रेम कहानी के बारे में।

रिपेयरिंग करने आया था इलेक्ट्रीशियन
रिपेयरिंग करने आया था इलेक्ट्रीशियन

रिपेयरिंग करने आया था इलेक्ट्रीशियन (प्यार)

इस 22 साल की लड़की का नाम है साईमा। और उस ईलेक्स्ट्रिशियन का नाम है मंसूर। इन दोनों ने पहली बार में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे। और फिर क्या था। दोनों ने एक दूसरे से शादी ही कर ली। दरअसल मंसूर बिजली का काम करता है , और ये घटना लाहौर की है ,जहाँ पर साइमा के घर में कुछ पंखो में खराबी थी। जिसे ठीक करने के लिए मंसूर आया था। और दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे।

मंसूर ने किया साइमा को प्रोपोज़
मंसूर ने किया साइमा को प्रोपोज़

इसे भी अवश्य पढ़े:-अमेरिका के विमान संग्राहलय का हिस्सा बनी देश की ये हवाई परी, उत्तरी ध्रुव के ऊपर हवाई इंडिया विमान उड़ाकर रचा इतिह

मंसूर ने किया साइमा को प्रोपोज़

बता दे कि, मंसूर ने कुछ समय के बाद साइमा को शादी के लिए प्रस्ताव दे दिया। जिसके बाद साईमा ने भी हाँ कर दी। और दोनों का निकाह हो गया। मंसूर जो कि 50 साल के है। और साईमा से 28 साल बड़े है।

22 साल की लड़की का नाम है साईमा। और उस ईलेक्स्ट्रिशियन का नाम है मंसूर।
22 साल की लड़की का नाम है साईमा। और उस ईलेक्स्ट्रिशियन का नाम है मंसूर।

इसे भी अवश्य पढ़े:-मानना पड़ेगा इस बच्ची के जस्बे को, एक पैर से ही बैसाखी के सहारे लगी दौड़ने, दौड़ नहीं लेकिन सभी का दिल ज़रूर जीत लिया

ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Join WhatsApp Channel