पूरे इंडिगो एयरलाइन्स के मालिक की सादगी के दीवाने हुए लोग, हाई-फाई मेंहगे बिस्कुट नहीं, 5 रुपए का पार्ले बिस्कुट खाते है,

38,000 करोड़ के मालिक है राहुल भाटिया

सादगी में कई लोग अक्सर इतने दीवाने हो जाते है, कि तब किसी व्यक्ति का औधा मायने नहीं रखता है। और फिर बात सही भी कही है किसी ने कि, सादा जीवन उच्च विचार, वाकई में आपका जीवन बहुत बड़ा होता है। और अगर आपके जीवन के विचार सादे हो, तो भला कोई दीवाना कैसे न हो। और ऐसी कई सेलेब्रेटी है जो कि, बहुत से ऊँचे औधे पर होने के बावजूद भी वह जीवन को एकदम सादे तरीके से जीते है। और यही बाते उन्हें बहुत खास बनाती है। और आज का लेख भी कुछ इसी प्रकार के एक व्यक्ति राहुल भटिया पर आधारित है। जो कि पुरे इंडिगो एयरलाइन्स कम्पनी के मालिक है। और उनकी आजकल इंटरनेट पर उनकी एक फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसमे उनकी सादगी और उनके उच्च विचार के दीवाने हो गए है। क्योकि इस फोटो में इंडिगो के मालिक राहुल भाटिया जी ने एक हाथ में जहाँ चाय का कप पकड़ा हुआ है, और एक हाथ में उन्हें 5 रुपेय का पार्ले जी बिस्किट खाते हुए दिख रहे है , जो कि बहुत बड़ी बात है। और लोग उनके इस व्यवहार को बहुत सराह रहे है।

राहुल भाटिया जी जो कि इंडिगो के मालिक है। और उनकी सम्पत्ति की बात करे, तो वह करीब 38 हज़ार करोड़ रुपेय है।
राहुल भाटिया जी जो कि इंडिगो के मालिक है। और उनकी सम्पत्ति की बात करे, तो वह करीब 38 हज़ार करोड़ रुपेय है।

38,000 करोड़ के मालिक है राहुल भाटिया

बता दे कि, राहुल भाटिया जी जो कि इंडिगो के मालिक है। और उनकी सम्पत्ति की बात करे, तो वह करीब 38 हज़ार करोड़ रुपेय है। जो कि बहुत बड़ी बात है। और ये अपने आप में ही बहुत बड़ी बात होती है, कोई व्यक्ति इतने बड़े पद पर होते हुए भी इतना सादा जीवन जीते है। इसे ही शायद सादा जीवन उच्च विचार कहते है। और वाकई में ही ऐसे लोग इस दुनिया में बहुत कम लोग है।

फोटो हो रही है वायरल
फोटो हो रही है वायरल

इसे भी अवश्य पढ़े:-पढ़ाई के लिए शुरू किया ठेले का काम, गोलगप्पे बेचकर खरीदती है अपने सपने ये बिटिया, मिसाल बन गयी पंजाब की पूनम

फोटो हो रही है वायरल

बता दे कि, राहुल भाटिया जी की ये पार्ले खाने वाली तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। और राहुल भाटिया और उनके पिता कपिल भाटिया जी की कुल सम्पत्ति 38 हज़ार कर्रे करोड़ रुपए है। जो कि बहुत बहुत बड़ी बात है। और ये शायद किसी की बचपन की याद जैसा ही है, कि कोई व्यक्ति को बचपन में पार्ले पसंद हो और राहुल जी भी उन्ही में से एक है।

, राहुल भाटिया जी की ये पार्ले खाने वाली तस्वीर बहुत वायरल हो रही है।
, राहुल भाटिया जी की ये पार्ले खाने वाली तस्वीर बहुत वायरल हो रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-बिहारी बाबू से हो गया फिलीपींस की रानी को प्यार, ब्याह रचाने के लिए आ गयी विदेश से भारत

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *