बिहारी बाबू से हो गया फिलीपींस की रानी को प्यार, ब्याह रचाने के लिए आ गयी विदेश से भारत

7 समन्दर पार से अपने बॉयफ्रेंड धीरज से शादी करने के लिये आई है ।

कहते है कि प्यार सबसे बड़ी भावना होती है। और प्यार कई बार उस उफान पर भी आजाता है। कि, कई लोग इसी भावना में इतने उग्र हो जाते है, कि वे ये भूल जाए है कि, वे क्या करना चाहते है। और शायद इसी लिए वे अक्सर हमेशा बिना किसी भी चीज़ की परवाह किये बिना कुछ भी कर गुज़रने की सोच लेते है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही कहानी लेकर आये है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। इस कहानी में हम बात करेंगे एक अनोखी प्रेम कहानी की। एक लड़की जो सात समुन्द्र पार करके अपना घर छोड़ आयी और आकर ब्याह कर किया बिहार के एक छोरे से। वाकई में ये कहानी बहुत हैरानी वाली है। ये दुल्हनिया आयी है फिलिफिन्स से। और उन्हें बाहर के एक लड़के से प्यार हो गया ,और इतना विश्वास ही हो गया कि, वो अपना घर बार ही छोड़कर उसके साथ रहने के लिए आ गयी बिहार में। और ये शादी एक चर्चा का ही विषय बन गयी है। वेलमेन डुमरा नाम की ये लड़की फिलीफिनेस की बतायी जा रही है। और वाकई में इनकी प्रेम कहानी बहुत खास है। आईये जानते है, इनकी प्रेम कहानी के बारे में।

फिलिफिन्स की है वेलमेन डुमरा
फिलिफिन्स की है वेलमेन डुमरा

फिलिफिन्स की है वेलमेन डुमरा

बता दे कि, वेलमेन डुमरा फिलिफिन्स की है। और उन्हें धीरज को एक बनज़र में देखते ही प्यार हो गया था। उसके बाद वेलमेन डुमरा ने धीरज से हिन्दू रीती रिवाज से ही शादी कर ली। और दोनों बहुत ही ख़ुशहाल है। बिहार गोपालगंज का धीरज फिलीपींस में होटल मैंनेजर है। और लड़की वैलमन डुमरा मॉर्केटिंग डीलर है । और दोनों ने प्यार होते हुएआपस में शादी ही कर ली है।

पुरे बिहार में हो रही है शादी की चर्चा
पुरे बिहार में हो रही है शादी की चर्चा

इसे भी अवश्य पढ़े:-बड़ा ही शुभ योग बना है राखी का इस बार का, प्यारे भैया को इस समय में बाँध सकेंगे राखी सूत्र, जान ले शुभ मुहूर्त का समय

पुरे बिहार में हो रही है शादी की चर्चा

बता दे कि, ये अनोखी शादी की चर्चा पुरे बिहार में हो रही है। और क्योकि डुमरा एक विदेशी लड़की है। और उन्होंने बिहार के एक लड़के से शादी की है। तो इस बात की चर्चा धीरज के पुरे गाँव में है। और डुमरा भी इस बहुत से बहुत ही खुश है।

इस बात की चर्चा धीरज के पुरे गाँव में है। और डुमरा भी इस बहुत से बहुत ही खुश है।
इस बात की चर्चा धीरज के पुरे गाँव में है। और डुमरा भी इस बहुत से बहुत ही खुश है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-सलाम है इस बिटिया को, ट्रैन से पैर कट गया, फिर भी नहीं मानी हार, ज़िंदगी के दौड़ के साथ हाफ मैराथॉन जीतकर बन गयी ब्लेड 

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *