ना मानी उम्र की सीमा, ना ही दुनिया का दस्तूर, 18 साल की इस लड़की ने मोहब्बत के सुरूर में रचाया 61 साल के शमशाद से निकाह

शमशाद कहते है कि, जोड़े आसमान में बनते हैं,

कहते है कि, जोडिया ऊपरवाला बनाता है। और फिर ये बात भी सच है, कि मोहब्बत के सुरूर में वो उम्र के बंधनो को भी इंसान भूल जाता है। और हम अक्सर ऐसी ही रोचक और मज़ेदार कहानियां आपके सामने लेकर आते रहते है ,जो कि आप न सिर्फ कुछ अटपटी लगेंगे, बल्कि आपको रोचक भी लगेगी। आज की कहानी ,सम्पर्पित है, एक ऐसी ही लड़की आशिया को, जिन्होंने 18 की उम्र में भी एक 61 साल के शख्स से निकाह यानी की शादी ही कर डाली। क्योकी वो उससे प्यार करती थी। और उनके गुणों से भी बहुत प्रभावित थी। इन्ही सब कारणों से आज कल ये चर्चा का विषय बना हुए है। और आपको हैरान करने के लिए काफी है। वैसे आज की कहानी वाकई में ही बहुत हैरानी भरी है,क्योकि किसी भी शादी के जोड़े में हद से हद से तक 5से 6 साल या फिर 10-12 साल का अंतर होता है। लेकीन आज जिस शादी की हम चर्चा करने वाले है। उसमे 43 साल का अंतर् है ये कहानी है 18 साल की आशिया की।  जिन्हे 61 साल के उम्र के एक शख्स शमशाद से शादी कर ली है। और उसके बाद से ये शादी बहुत सुर्खिया बटोर रहा है।

जिस शादी की हम चर्चा करने वाले है। उसमे 43 साल का अंतर् है ये कहानी है 18 साल की आशिया की
जिस शादी की हम चर्चा करने वाले है। उसमे 43 साल का अंतर् है ये कहानी है 18 साल की आशिया की

 क्या कहते है 61 साल के शमशाद

बता दे कि, इस चर्चा वाली शादी के दूल्हे बने शमशाद, जो कि 61 साल के है। उन्होंने इस मौके पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है। बल्की वो कहते है कि, जोड़े आसमान में बनते हैं, जो कुदरत की तरफ से होना होता है, वो हो जाता है, इसमें हम और आप कुछ नहीं कर सकते हैं, और वैसे इस हकीकत को भी नहीं बदला जा सकता है कि, जोडियां आसमान में बनकर आती है। और जिसकी किमस्त में जिसका साथ लिखा होता है, उसे भी कोई नहीं बदल सकता है।

 आशिया ने रचाई 61 उम्र के शख्स से से शादी
आशिया ने रचाई 61 उम्र के शख्स से से शादी

इसे भी अवश्य पढ़े:-सरकार ने किये इन निजी बैंको में मुख्य बदलाव, SBI, HDFC, ICICI और Axis बैंक के खाताधारीयो को मिलेंगे ये अनोखे फायदे

आखिर क्यों आशिया ने रचाई इतनी उम्र के शख्स से से शादी

आशिया कहती है , कि मुझे इनकी नेकी करने की आदत बहुत अच्छी लगी है। कि वे हमेशा से गरीब लड़कियों का निकाह करवाते है। और जबसे शमशाद से शादी ली है। लोग उन्हें काफी बाते बोलते थे, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इस चर्चा वाली शादी के दूल्हे बने शमशाद, जो कि 61 साल के है।
इस चर्चा वाली शादी के दूल्हे बने शमशाद, जो कि 61 साल के है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कभी काम शुरू करने के लिए हाथ में एक आना नहीं था, लेकिन इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी, और बन गयी लाखो महिलाओ की प्रेरणा

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *