इसे कहते है किस्मत का खेल, इस मछुवारे ने पकड़ी 32 किलो की मछली, बिकने पर मिले 3 लाख रुपए, चमक गए दिन

ओडिशा के भद्रक जिले के चांदबली में एक मछुआरे ने 32 kg वजन की एक मछली पकड़ी

दुनिया में आपने बहुत सी अनोखी चीज़े देखी होंगी। और वो अनोखी होती है, उनकी अनोखी बातो से, उनके अनोखे गुणों से भरपूर होती है। और कई ऐसी चीज़े इतिहास में दर्ज़ है, जिनकी एक खास पहचान और अस्तित्व ज़रूर होता है। वैसे हम भी आपके लिए कुछ बेहद ही खास और रोचक खबरे लेकर आते ही रहते है। जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी होती है। क्योकि उनमे वाकई हैरानी भरे तथ्य दिमाग को हैरानी में डाल सकते है। आज के इस लेख में आपके लिये लाये है। ओडिशा के भद्रक जिले के एक मछुवारा ने पकड़ी थी करीब 32 किलो की मछली। जी हाँ हम आज जिस मछली की बात हम कर रहे है। उसकी बिक्री करीब 3 लाख 20 हज़ार रुपए में हुई है। और उस मछुवारे की तो जैसे लॉटरी ही लग गयी है। क्योकि ये मछुवारा पहले बहुत गरीब था। और ये मछुवारे के तो जैसे दिन ही लग गए है। वैसे सामन्यतः मछली का वजन 6 या 7 किलो तक का हो सकता है। लेकिन इस मछली का वजन 32 किलो बताया जा रहा है। और ये दावा कर रहा है। कि, इस मछली की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है।

ओडिशा में मिली ये भरी भरकम मछली
ओडिशा में मिली ये भरी भरकम मछली

मछुवारा ओडिशा में मिली ये भरी भरकम मछली

ओडिशा के भद्रक जिले में चांदबली में मछवारे को ये 32 किलो की मछली मिली है। और वो ये दावा कर रहे है। कि इस भारी मछली की कीमत 3 लाख 20 हज़ार रुपए है। और उसने इस मछली को सच में इस कीमत में बेचा था। और इस मछली को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए थे। क्योकि इससे पहले उन्होंने इतनी बड़ी मछली नहीं देखी थी। और न ही कभी किसी ने पकड़ी थी। इसलिए सभी बड़ी हैरानी से उस मछली को देख रहे थे।

पहले भी पकड़ी जा चुकी है इतनी बड़ी मछली
पहले भी पकड़ी जा चुकी है इतनी बड़ी मछली

इसे भी अवश्य पढ़े:-सरकार ने किये इन निजी बैंको में मुख्य बदलाव, SBI, HDFC, ICICI और Axis बैंक के खाताधारीयो को मिलेंगे ये अनोखे फायदे

पहले भी पकड़ी जा चुकी है इतनी बड़ी मछली

बता दे दे कि, इससे पहले भी जगतसिंहपुर जिले के पारादीप अठरबांकी बाली में उसे एक भारी और बड़ी मछली पकडी गयी थी। कि करीब 28 किलो थी। और उसे 23 हजार प्रति किलो के हिसाब से मुंबई के एक व्यक्ति ने खरीदा था। और उसकी पुरी कीमत करीब 6 लाख 44 हजार रुपये बताई गई थी। जो वाकई में ज्यादा है।

ओडिशा के भद्रक जिले में चांदबली में मछवारे को ये 32 किलो की मछली मिली है।
ओडिशा के भद्रक जिले में चांदबली में मछवारे को ये 32 किलो की मछली मिली है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कभी काम शुरू करने के लिए हाथ में एक आना नहीं था, लेकिन इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी, और बन गयी लाखो महिलाओ की प्रेरणा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *