दुकानदार की एक गलती की वजह से लग गयी इस शख्स की करोड़ो की लॉटरी, खुल गयी बंद किस्मत, मिले 6 करोड़ रुपए

अक्सर दुनिया में बहुत से ऐसे किस्से हो जाते है, कि उसे सुनकर भी हैरान हो जाते है। कि वाकई में ऐसा हो सकता है। खैर ! आज की जो लेख हम लेकर आए है। उसे सुनकर आप हैरान रह जायेगी। क्योकि कई लोग अक्सर ऐसी कर देते जो , जिससे उन्हें सजा मिलती है। लेकिन उनकी वही गलती किसी न किसी के लिए एक आनंद बन जाता है। वैसे आज की कहानी भी कुछ ऐसे है , क्योकि एक दुकानदार की गलती से एक आम व्यक्ति करोड़पति बन गया है। जी हाँ ये दिलचस्प घटना आयोवा की बताई जा रही है। और वहीँ के व्यक्ति की अचानक से करोड़ो की लॉटरी लग गयी है। और उसकी किस्मत ही बदल गयी हो। दरअसल एक दुकानदार ने गलती से वो लॉटरी का नंबर छाप दिया था। और इसी की वह से वो आम व्यक्ति की 6 करोड़ की लॉटरी लग गयी थी। और जोश बस्टर करोड़पति बन गया है। लेकिन ये सब शुरू कैसे हुआ ? आखिर कैसे ये आम इंसान अचानक बन गया करोड़पति ? आईये जानते है।

लॉट्रीज़ में जोश का नम्बर था। जिसमे उन्हें 6 करोड़ की लॉटरी लगी थी।
लॉट्रीज़ में जोश का नम्बर था। जिसमे उन्हें 6 करोड़ की लॉटरी लगी थी।

कुछ ऐसे लगी जोश की लॉटरी

दरअसल ये व्यक्ति आयोवा का बताया जा रहा है। और इसका नाम है जोश बस्टर। और शुक्रवार को जोश बस्टर ने मिलियन्स ड्रा के लिए लॉटरी का टिकट खरीदा था। और फिर उसके बाद लॉटरी टर्मिनल से टिकट लेने के बाद घर जाता है। और जिस समय वह दुकानदार से टिकट खरीद रहा होता है, उस टिकट पर गलती से 1 नंबर छाप देता है। और जबकि वह 5 नंबर मांगता है। और फिर फिर उसी गलती से छपे हुए नंबर के टिकट को ले जाता है। और तभी से उसकी लॉटरी की शुरुआत हुई है।

लग गयी 6 करोड़ की लॉटरी
लग गयी 6 करोड़ की लॉटरी

इसे भी अवश्य पढ़े:-सरकार ने किये इन निजी बैंको में मुख्य बदलाव, SBI, HDFC, ICICI और Axis बैंक के खाताधारीयो को मिलेंगे ये अनोखे फायदे

जोश बस्टर लग गयी 6 करोड़ की लॉटरी

जब अगले दिन जोश बस्टर रोज की तरह उठे थे, तो उन्होंने रोज की तरह अपना लॉटरी एप्प चेक किया था। और फिर उनकी आँखे खुली की खुली ही रह गयी क्योकि टॉप लॉट्रीज़ में उन्ही का नम्बर था। जिसमे उन्हें 6 करोड़ की लॉटरी लगी थी। और फिर उन्होंने अपनी लॉटरी कलेक्ट की।

जोश बस्टर ने मिलियन्स ड्रा के लिए लॉटरी का टिकट खरीदा था।
जोश बस्टर ने मिलियन्स ड्रा के लिए लॉटरी का टिकट खरीदा था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कभी काम शुरू करने के लिए हाथ में एक आना नहीं था, लेकिन इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी, और बन गयी लाखो महिलाओ की प्रेरणा

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel