डब्बू के बाद अब आ गयी है लेडी गोविंदा, स्टेशन पर उतरते ही थिरकने लगे पांव, मस्त गोविन्दा के अंदाज़ मे ही लगाए ठुमके

ये महिला स्टेशन पर उतरकर डांस करती है। वैसे ही उन्हें स्टेशन में मौजूद लोग भी उन्हें देखकर थिरकने लगते है।

बॉलीवुड की शान और मस्त हीरो माने जाने वाले गोविंदा को तो हर कोई जानता है। और उनकी एक खास पहचान है, ये भी सभी को पता ही है। और ये भी हर कोई जानता है, कि उनकी धाक ही अलग है। और उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अपनी एक अलग ही पहचान छोड़ी हुई है। और आज भी उनकी फिल्म देखकर एक अलग ही जोश जागता है। और इसलिए उनके गाने सुनकर आज भी लोग अपने आप को थिरकने से भी नहीं रोक पाते है। और आज की कहानी एक बहुत दिलस्चस्प घटना पर आधारित है। और हम गोविंदा की बात यहाँ इसलिए इसलिए कर रहे है। क्योकि ये घटना है एक रेलवे स्टेशन की। जहाँ पर एक महिला अचानक से गोविंदा की फिल्म का एक गाना बजते ही नाचने लगती है। और ये वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रही है। और इस वीडियो को अब तक बहुत से लोग लाइक कर चुके है। और वो गाना बज रहा था, “आपके अजाने से”, इस गाने के बाद वो लेडी गोविंदा  खुद को नहीं रोक पायी , और स्टेशन से उतरते ही नाचने लगती है।

आसपास के लोग भी करने लगे थे डांस
आसपास के लोग भी करने लगे थे डांस

आसपास के लोग भी करने लगे थे डांस

जैसे ही ये महिला स्टेशन पर उतरकर डांस करती है। वैसे ही उन्हें स्टेशन में मौजूद लोग भी उन्हें देखकर थिरकने लगते है।और वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि महिला के पीछे खड़े लोग भी नाचने लगते है। और इस नज़ारे को देखकर आसपास के लोग भी खुश हो जाते है। और उनकी ये वीडियो सोशल पर बहुत वायरल भी हो रही है। और ये देख रहे है कि, कैसे कोई बिना किसी चीज़ की परवाह किये खुश रह सकता है।

वीडियो हो रही है वायरल
वीडियो हो रही है वायरल

इसे भी अवश्य पढ़े:-सरकार ने किये इन निजी बैंको में मुख्य बदलाव, SBI, HDFC, ICICI और Axis बैंक के खाताधारीयो को मिलेंगे ये अनोखे फायदे

लेडी गोविंदा वीडियो हो रही है वायरल

इस महिला की ये govinda डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। और उनकी ये विडीयो सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रही है। और इस महिला की डांस की ये वीडियो को अब तक बहुत वायरल हो रहे है।

इस महिला की ये डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।
इस महिला की ये डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कभी काम शुरू करने के लिए हाथ में एक आना नहीं था, लेकिन इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी, और बन गयी लाखो महिलाओ की प्रेरणा

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *