ऐसा चढ़ा पुष्पा का बुखार, कि फेमस गाने पर हिलाई जोरदार कमर उर्फी जावेद ने

सोशल मिडिया में आजकल उर्फी जावेद चर्चा का केंद्र बनी हुई है अपने अतरंगी फैशन की वजह से छायी रहती है।अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज को चर्चा में छाई हुई हैं।साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ का क्रेज इन दिनों हर सिनेमा प्रेमियों में देखने को मिल रहा है। फिल्म की कहानी के साथ इसके गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ में सामंथा रुथ प्रभु का ऊ अंटवा..ऊ ऊ अंटवा (ऊ बोलेगा या ऊ ऊ…बोलेगा..) गाना इन दिनों हर किसी का फेवरेट बना हुआ है। इस पर कई फिल्मी सितारे भी डांस करते दिखाई दे चुके हैं।अब सामंथा रुथ प्रभु के गाने ऊ अंटवा..ऊ ऊ अंटवा पर बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद ने भी जोरदार डांस किया है। उर्फी टीवी की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने बोल्ड कपड़ों और लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों को भी फैंस खूब पसंद करते हैं। उर्फी जावेद ने साड़ी में अपना बोल्ड अंदाज दिखाते हुए ऊ अंटवा..ऊ ऊ अंटवा गाने पर जोरदार डांस किया है।

अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद एक बार
अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी एक बार

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा के घर में दोबरा से गूंजी किलकारी, फिर किया एक बार क्यूट सी परी का स्वागत

उर्फी के ऊपर चढ़ा पुष्पा का बुखार

सोशल मिडिया में आजकल उर्फी चर्चा का केंद्र बनी हुई है अपने अतरंगी फैशन की वजह से छायी रहती है।अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज को चर्चा में छाई हुई हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने ब्रा टॉप पहने डांस वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उर्फी का यह बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है

उर्फी जावेद के ऊपर चढ़ा पुष्पा का बुखार,
उर्फी के ऊपर चढ़ा पुष्पा का बुखार,

अपने डांस वीडियो को खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ऊ अंटवा..ऊ ऊ अंटवा गाने डांस कर रही हैं।

अपने डांस वीडियो को खुद उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर शेयर
अपने डांस वीडियो को खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर

इसे भी पढ़े :-बेहद बोल्ड अंदाज में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने इस कातिलाना अंदाज में अजीब आउटफिट को पहने पोज करती नजर

फेमस गाने पर हिलाई जोरदार कमर

वीडियो में उर्फी ने स्टालिश ब्लाउज के साथ वाइन कलर की साड़ी पहनी हुई है। साथ ही अपने बालों का पफ बनाया हुआ है। इस वीडियो में वह सामंथा रुथ प्रभु की तरह जोरदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उर्फी का हॉट और बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रही है। अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने खास कैप्शन भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस पर रील पोस्ट करनी पड़ी! नहीं, यह डांस भी नहीं थी, यह बस रेंडम ही था  सोशल मीडिया पर उर्फी का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस पर रील पोस्ट करनी पड़ी! नहीं, यह डांस भी
उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस पर रील पोस्ट करनी पड़ी! नहीं, यह डांस भी 

साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सोशल मीडिया पर यूजर्स और फैंन उर्फी जावेद ने की कमर की तारीफ की। साथ ही उन्हें हॉट भी बताया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel