बेहद बोल्ड अंदाज में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने इस कातिलाना अंदाज में अजीब आउटफिट को पहने पोज करती नजर

बेहद बोल्ड अंदाज में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने इस कातिलाना अंदाज से सभी का दिल जीत लिया हैं। उर्फी को हालही में बहुत ही अनोखे ऑउटफिट में स्पॉट किया गया हैं।अपने ड्रेसिंग स्टाइल से हमेशा से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद  ने एक बार फिर अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया हैं। बता दे, उर्फी जावेद जब भी कमरे के सामने आती हैं तो सबको हिला देती है। उर्फी को हाल ही में येलो बिकिनी ड्रेस में स्पॉट किया गया। इस बार भी उर्फी ने कैमरा के सामने अपनी बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट किया हैं। इस दौरान उर्फी ने बर्गर भी बांटा। इंटरनेट पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं।मुंबई में उर्फी जावेद इस खूब और अजीब आउटफिट को पहने पोज करती नजर आईं.उर्फी ने येलो कलर के ऑफ शोल्डर टॉप के साथ अंडरपैंट और हाई हील्स पहने हुए हैं।उर्फी जावेद को अपने फैशन और अजब गजब आउटफिट के लिए जाना जाता है।

बेहद बोल्ड अंदाज में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने इस कातिलाना अंदाज
बेहद बोल्ड अंदाज में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने इस कातिलाना अंदाज

इसे भी पढ़े :- सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने फिर से भरी दोबारा अपनी सुनी मांग फेन्स बोले ये क्या नाटक तक लगा रहा रखा

बिकिनी ड्रेस” में उर्फी जावेद का किलर लुक

आपको बता दे, इस बार उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी पहने नजर आईं। उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से लेकर बेबाक बयानबाजी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं और उनको कई बार ट्रॉल्स का सामना भी करना पड़ता हैं। हलाकि उर्फी कभी हार नहीं मानती उन्हें ट्रोल्स को मुहतोड़ जवाब देने बहुत ही अच्छी तरह आता हैं।

बिकिनी ड्रेस” में उर्फी जावेद का किलर लुक
बिकिनी ड्रेस” में उर्फी जावेद का किलर

इससे पहले भी कई बार उर्फी को अतरंगी कपड़ों में देखा गया है। हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर कर तहलका मचा दिया था। उनके इस टॉपलेस तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्फी टॉपलेस होकर बाल आगे रखकर अपनी बॉडी छुपाती दिख रही हैं।

इस ड्रेस की बनावट उड़ा देगी आपके होश
इस ड्रेस की बनावट उड़ा देगी आपके होश

इसे भी पढ़े :-श्वेता तिवारी और बेटी पलक को याद कर रो पड़े राजा चौधरी बोले मै उसकी सजा भुगत ?

इस येलो ड्रेस की बनावट उड़ा देगी आपके होश

आपको बताते चले, बीते कई महीनों से कोई ऐसा एक सिंगल डे ऐसा नहीं जाता की उर्फी की कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल ना हो। आयेदिन इंटरनेट पर उर्फी का एक नया लुक देखा जाता हैं। उर्फी के ऑउटफिट को बहुत ही अलग अंदाज में स्टाइल किया जाता हैं। जिसके लोग पल भर में दीवाने हो जाते हैं।

बीते कई दिनों से उर्फी जावेद की फैन फोल्लोविंग सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रही हैं। उर्फी को उनके फैंस का तो प्यार मिल ही रहा हैं। साथ ही उनको कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी सराहा हैं। इसी कड़ी में सुपरस्टार रणवीर सिंह भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। उर्फी को रणवीर सिंह ने स्टाइल आइकॉन बताया था। जिसे सुनकर वह खुशी से झूम उठी थीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel