Vijay On Rashmika Deepfake Video : अमिताभ बच्चन के बाद अब विजय देवरकोंडा ने भी कानूनी कार्रवाई की मांग की है

Vijay On Rashmika Deepfake Video : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आजकल रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है और यह हर लड़की के लिए बहुत गंभीर है।सोशल मीडिया के इस ज़माने में जहां हर कुछ साफ है वही रश्मिका के इस डीपफेक वीडियो ने सभी को परेशान किया है।हाल ही में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हुआ जिसे देख सभी शॉक हो गए थे, बाद में जब सच्ची सामने आई तो पता चला कि ये एक फेक वीडियो है। क्या यह घाटना के बाद रश्मिका काफी परेशान नजर आई और ये घाटना ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक लगा दिया.
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इस डीपफेक वीडियो को लेकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है, अब रश्मिका मंदाना के सह-कलाकार और बहुत ही खास दोस्त विजय देवरकोंडा ने भी अपनी चिंता ज़ाहिर की है.

विजय देवरकोंडा ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

रश्मिका मंदाना के एक डीपफेक वीडियो ने सेलेब्स और प्रशंसकों को चौंका दिया, अभिनेता अमिताभ बच्चन और मृणाल ठाकुर सहित कई लोगों ने कानूनी कार्रवाई की मांग की। अब, रश्मिका के कथित बॉयफ्रेंड, अभिनेता विजय देवरकोंडा ने भी वायरल क्लिप पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रश्मिका के साथ जो हुआ वह ‘किसी के साथ नहीं होना चाहिए’ और कड़ी सजा की मांग की। एनडीटीवी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ईशान खट्टर ने भी रश्मिका की क्लिप को लेकर हुए विवाद पर निशाना साधा।

‘वायरल रश्मिका मंदाना वीडियो के बाद डीपफेक पर सरकार की नकेल’ शीर्षक से एक समाचार लेख साझा करते हुए, विजय ने लिखा, “भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण कदम। ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, त्वरित कार्रवाई और सजा के लिए एक कुशल सुलभ साइबर विंग होगी।” लोगों को अधिक सुरक्षित बनाएं।”

Ira And Nupur Kelvan Ceremony

रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो

वायरल वीडियो में काले कपड़े पहने एक महिला लिफ्ट में नजर आ रही है। उसके चेहरे को कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) का उपयोग करके रश्मिका जैसा दिखने के लिए संपादित किया गया है। उक्त वीडियो में दिख रही व्यक्ति ज़ारा पटेल नाम की एक ब्रिटिश महिला है।सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा रश्मिका के डीपफेक वीडियो पर हैरानी और गुस्सा व्यक्त करने के बाद, अभिनेता ने मंगलवार को एक ट्वीट के जरिए इसका जवाब दिया। अभिनेत्री ने अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया, लेकिन स्वीकार किया कि ‘उनका ऑनलाइन फैलाया गया डीपफेक वीडियो बेहद डरावना था।’

ईशान खट्टर ने रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं इसकी निंदा करता हूं। मुझे नहीं लगता कि डीपफेक अच्छा है। मुझे नहीं लगता कि किसी के शरीर या आवाज को उनकी सहमति के बिना इस्तेमाल करना ठीक है। मैं इसके पक्ष में नहीं हूं।”

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : रश्मिका मंदाना

कौन हैं रश्मिका मंदाना?

टॉलीवुड अभिनेत्री

वायरल डीपफेक वीडियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने वाले पहले अभिनेता कौन थे?

अमिताभ बच्चन

रश्मिका मंदाना की उम्र क्या है?

27 वर्ष

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म क्या है?

एनिमल

Join WhatsApp Channel