Ira And Nupur Kelvan Ceremony:आमिर खान की बेटी की शादी के फंक्शन की शुरुआत

Ira And Nupur Kelvan Ceremony:पिछले साल नवंबर में एक स्वप्निल समारोह में सगाई करने के बाद, आमिर खान की बेटी इरा खान 2024 की शुरुआत में अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।इस जोड़े ने अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत पहले ही कर दी है क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले केलवन का प्रदर्शन किया था। अब इरा ने अपने केलवन के दूसरे सेट से कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं।आमिर खान की बेटी इरा की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। कुछ दिन पहले, इरा खान ने अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ केलवन समारोह मनाया। इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी से पहले के उत्सव की कुछ नई तस्वीरें साझा कीं।

https://www.samacharbuddy.com/entertainment/manish-malhotras-diwali-party/42329/

Ira And Nupur Kelvan Ceremony:इरा खान और नूपुर शिखरे प्रीवेडिंग फंक्शन में लग रहे थे परफेक्ट कपल

इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी से पहले के उत्सव की कुछ नई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में इरा सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। वह लाल साड़ी और फूलों के गहने पहने नजर आईं। अगले एक में, वह नूपुर को उसके गाल पर चूमती हुई दिखाई दे रही है, जबकि होने वाला दूल्हा कैमरे के सामने मुस्कुरा रहा है। उन्हें पीला कुर्ता पहने देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में इरा महिलाओं के एक समूह की मदद से सजती-संवरती नजर आ रही हैं। तस्वीर में इरा की मां रीना दत्ता को देखा जा सकता है। इरा ने कैप्शन में लिखा, “क्योंकि इसमें एक गांव लगता है!” यहां देखिए तस्वीरें:

कुछ दिन पहले इरा ने अपनी सगाई पार्टी से अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ अपने पिता और मां रीना दत्ता की अनदेखी तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों की श्रृंखला नूपुर की अपनी मां प्रीतम शिखरे के साथ नृत्य करते हुए एक मोनोक्रोम क्लिक के साथ शुरू होती है। अगली फोटो में नुपुर इरा की मां रीना दत्ता के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। अगली छवि में सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर को आमिर खान के साथ बातचीत में तल्लीन दिखाया गया है। तस्वीरों का सेट उनके प्यार भरे प्रस्ताव की एक क्लिप के साथ समाप्त होता है, जिसे आयरनमैन ट्रायथलॉन के दौरान कैप्चर किया गया था।

 Ira And Nupur Kelvan Ceremony:इरा और नूपुर की हुई मराठी स्टाइल में रस्में

इरा और नुपुर ने केलवन समारोह मनाया जो मराठी शादी का एक अभिन्न अंग है। इस समारोह में, जल्द ही होने वाले दूल्हे और दुल्हन के माता-पिता एक-दूसरे के परिवार को भोजन या नाश्ते के लिए आमंत्रित करते हैं और प्यार के प्रतीक के रूप में उपहार दिए जाते हैं। तस्वीर में इरा को साड़ी और पेशवाई नथ (एक पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शैली की नाक की अंगूठी) पहने देखा जा सकता है, जबकि नुपुर शिखारे ने अपने पारंपरिक परिधान पहने हुए हैं। पहली तस्वीर में इरा को नुपुर की ओर देखते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके सामने खाने की एक प्लेट रखी हुई है, जो फूलों की सजावट और मोमबत्तियों से घिरी हुई है।

अगली स्लाइड में इरा को मराठी में कुछ बोलते और अपने सही उच्चारण के लिए परिवार के सदस्यों से सराहना पाते देखा जा सकता है। इरा की मां रीना दत्ता को अनुष्ठानों में भाग लेते देखा जा सकता है। इरा की प्रिय मित्र मिथिला पालकर और ज़ैन मैरी खान को समारोह में उनके साथ शामिल होते देखा जा सकता है। नूपुर शिखारे ने तस्वीरों पर दिल के इमोजी की एक श्रृंखला डाली।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

इरा खान की शादी कब है?

3 जनवरी 2024

इरा खान के पिता कौन हैं?

आमिर खान

कौन हैं इरा खान के मंगेतर?

नूपुर शिखरे

इरा खान की मां कौन हैं?

रीना दत्ता

इरा खान की उम्र क्या है?

26 साल

Join WhatsApp Channel