Tabu turns 52:तबस्सुम फातिमा हाशमी को जनमदीन मुबारक

Tabu turns 52:तबस्सुम फातिमा हाशमी उर्फ ​​तब्बू को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। उन्होंने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा एक छोटी बच्ची के रूप में शुरू की और तब से कई दशकों तक खुद को उद्योग में सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित करने में सफल रहीं।भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक मानी जाने वाली तब्बू आज (4 नवंबर 2023) अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म उद्योगों का सक्रिय हिस्सा होने के साथ-साथ, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कुछ उल्लेखनीय हॉलीवुड परियोजनाओं में भी काम किया है। हालाँकि, तब्बू ने हमेशा अपनी हॉलीवुड फिल्मों के बारे में कहीं भी बात नहीं करने का फैसला किया।

https://www.samacharbuddy.com/entertainment/king-of-bollywood-shahrukh-khan/42060/

Tabu turns 52: बिना प्लानिंग के आई बॉलीवुड, बन गई टॉप की हेरोइन

तब्बू ने बॉलीवुड में अपने अपरंपरागत सफर के बारे में बात की. ‘अंधाधुन’ की अभिनेत्री ने अपनी पारिवारिक जड़ों और अनुभवों में गहराई से उतरकर एक तस्वीर पेश की कि कैसे उन्होंने ‘महानों में से एक’ का उपनाम अर्जित किया बॉलीवुड में तब्बू का प्रवेश पहली नज़र में अपरंपरागत लग सकता है, लेकिन जैसा कि तब्बू बताती हैं, इसमें छिपे हुए संबंध थे उसे बड़े पर्दे तक ले गए। लेकिन, तब्बू बॉलीवुड में इनसाइडर हैं या आउटसाइडर,इसका खुलासा तब्बू ने किया

तब्बू ने खुलासा किया कि गोल्डी आनंद, या जैसा कि कुछ लोग उन्हें जानते थे, विजय, उनकी मां के दोस्त थे। गोल्डी एक भारतीय फिल्म निर्माता, निर्माता, लेखक और अभिनेता थे जिन्होंने कई भूमिकाएँ निभाईं। उन्हें गाइड, तीसरी मंजिल जैसी उनकी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाना जाता था। तब्बू को इंडस्ट्री से जोड़ने में गोल्डी आनंद की पत्नी सुषमा ने अहम भूमिका निभाई। तब्बू ने यह भी खुलासा किया कि शबाना आजमी उनकी मां की चचेरी बहन हैं।हालाँकि तब्बू इंडस्ट्री से जुड़ी हुई थीं, लेकिन पारिवारिक संबंधों से प्रभावित होने के बावजूद उनका इसमें प्रवेश योजनाबद्ध था। उन्होंने कहा, “हां, लेकिन मुझे लगता है कि यह धारणा किसी बाहरी व्यक्ति की है क्योंकि मेरा कभी भी फिल्मों में आने का इरादा नहीं है।” उनके शब्दों में, बॉलीवुड से उनकी प्रारंभिक मुलाकात “दुर्घटना या परिस्थितिवश” हुई थी।

जैसे ही तब्बू ने अपनी विशेष यात्रा के बारे में बात की, यह स्पष्ट हो गया कि उनका बॉलीवुड से गहरा नाता है जो किसी की सोच से भी परे है।

Tabu turns 52:अजय देवगन, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, फराह खान, सोनाली बेंद्रे ने अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

दृश्यम में तब्बू के सह-कलाकार अजय देवगन, द क्रू की सह-कलाकार करीना कपूर और बीएफएफ फराह खान सहित अन्य लोगों ने खुफिया अभिनेता को उनके 52वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। अजय ने लिखा, “कभी गाड़ी के पीछे, कभी स्क्रीन के पीछे, लेकिन यह हमेशा एक रोमांच है। जन्मदिन मुबारक हो @tabutiful।” करीना ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर तब्बू की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय तब्बू, आपका दिन शानदार रहे”

फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान, जो तब्बू की BFF हैं, ने अभिनेता की कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं। शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक डांस रियलिटी शो से अपनी और तब्बू की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो टिंपू! ढेर सारा प्यार, दुआएँ, मुस्कुराहट और आलिंगन और चुंबन भेज रहा हूँ, मेरे प्रिय! यहाँ कई वर्षों की मित्रता है!

तब्बू की हम साथ-साथ हैं की सह-कलाकार सोनाली बेंद्रे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तब्बू की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “खूबसूरत तब्बू को जन्मदिन की शुभकामनाएं (लाल दिल वाली इमोजी) आपका आने वाला साल शानदार हो! @tabutiful।” इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • तब्बू की उम्र क्या है?

  • 52 वर्ष
  • तब्बू का असली नाम क्या है?

  • तबस्सुम फातिमा हाशमी
  • तब्बू की पहली फिल्म कौन सी है?

  • कुली नंबर 1
  • तब्बू की आने वाली फिल्म कौन सी है?

  • खुफिया
Join WhatsApp Channel