पूर्व कप्तान अफरीदी की बेटी अंशा की अदा पर क्लीन बोल्ड हुए शाहीन शाह और मस्जिद में किया निकाह

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ कराची की एक मस्जिद में शादी कर ली। इस जोड़ी ने दो साल पहले सगाई की थी। जैसे ही शादी संपन्न हुई, निजी कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह के तुरंत बाद रिसेप्शन रखा गया था। इसमें शाहीन का परिवार शादी के लिए दो दिन पहले ही कराची पहुंचा था और गुरुवार रात को इस जोड़े की मेहंदी का फंक्शन रखा गया था। वहीं, शाहिद अफरीदी का परिवार भी मौजूद रहा।वायरल तस्वीर में तेज गेंदबाज के साथियों ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। मेहमानों में पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम, सरफराज अहमद, नसीम शाह, शादाब खान सहित अन्य शामिल थे। स्क्वैश लीजेंड जहांगीर खान भी उपस्थित लोगों में शामिल थे।

शाहीन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से की शादी,
शाहीन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से की शादी,

इसे भी पढ़े :-एमएस धोनी की बेटी जीवा को मिली मेसी के साइन वाली जर्सी, साक्षी ने शेयर की फोटो

अफरीदी की बेटी अंशा की अदा पर क्लीन बोल्ड हुए शाहीन शाह

शाहीन जल्द ही लाहौर कलंदर्स के लिए पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी आठवें संस्करण में खेलते दिखाई देंगी, जो 13 फरवरी से शुरू होने वाली है।

pakistani player shaheen afridi expresses anger over leaked pictures and videos of his wedding Shaheen Afridi ने निकाह के बाद प्राइवेसी को लेकर जाहिर की नाराजगी, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि टी20 विश्व कप में शाहीन ने शानदार गेंदबाजी की थी। वह, सेमीफाइलन में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके चलते पाकिस्तान में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। फिलहाल वह पूरी तरह ठीक हैं और जल्दी ही मैदान पर वापसी करेंगे।

अफरीदी की बेटी अंशा की अदा पर क्लीन बोल्ड हुए शाहीन शाह,
अफरीदी की बेटी अंशा की अदा पर क्लीन बोल्ड हुए शाहीन शाह,

3 फरवरी को पाकिस्तानी टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने पूर्व पाक कप्तान शाहीद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ कराची में निकाह में किया.

वायरल हुआ बीवी का बिना चेहरा ढँका फोटो तो भड़के शाहीन शाह अफरीदी

पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने 3 फरवरी को पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से निकाह कर लिया. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी तेजी के साथ वायरल भी हो रही हैं. शाहीन अफरीदी ने अपनी शादी के तुरंत बाद इस रिसेप्शन का भी आयोजन किया था.

शाहिद अफरीदी की बेटी से इतना प्यार करते हैं शाहीन,
शाहिद अफरीदी की बेटी से इतना प्यार करते हैं शाहीन,

इस रिसेप्शन में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम, शादाब खान के अलावा कई पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए थे.

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल
शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल

वहीं शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने के बाद शाहीन अफरीदी ने इसको लेकर अपने गुस्से का भी इजहार किया है. उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में लिखा कि इससे उनकी प्राइवेसी को धक्का लगा है.

शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ निकाह किया

इसे भी पढ़े :- सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी के साथ मनीष मल्होत्रा पहुंचे जैसलमेर जहाँ दोनों ही शादी के बंधन में बंधेंगे.

वहीं शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने के बाद शाहीन अफरीदी ने इसको लेकर अपने गुस्से का भी इजहार किया है

स रिसेप्शन में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम,
स रिसेप्शन में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम,

लोग बिना कुछ सोचे समझे फोटो और वीडियो को लगातार शेयर करते जा रहे हैं.

Shaheen Afridi Marriage: बला की खूबसूरत है शाहीन की दुल्हनियां, ससुर शाहिद अफरीदी के कारण शादी के लिए करना पड़ा इंतजार - shaheen afridi marriage with aksa afridi daughter of ...इस रिसेप्शन में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम, शादाब खान के अलावा कई पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए थे.

 शाहीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था वो हमेशा से ही अंशा से शादी करना चाहते थे. यह उनकी दिली तमन्ना थी. अब उनकी यह ख्वाहिश पूरी होने जा रही. सगाई के बाद से ही वो निकाह का इंतजार कर रहे थे. (Shaheen Shah Afridi Instagram)

उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में लिखा कि इससे उनकी प्राइवेसी को धक्का लगा है.

shahid afridi daughter aqsa afridi engaged shaheen shah afridi pakistan cricket team |बेहद खूबसूरत हैं Shahid Afridi की बड़ी बेटी Aqsa, लाइमलाइट से रहती हैं दूर| Hindi News

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel