एमएस धोनी की बेटी जीवा को मिली मेसी के साइन वाली जर्सी, साक्षी ने शेयर की फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी बेहद लोकप्रिय स्टार डॉटर हैं।जीवा धोनी  की एक एक तस्वीर और वीडियो बचपन से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही हैं। अब एक बार फिर से जीवा धोनी की बेहद क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।इस तस्वीर में जीवा धोनी  पूल किनारे मोनोकिनी पहने क्यूट पोज देती दिखाई दे रही हैं।महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें वह अर्जेंटीन.की जर्सी पहने हुए हैं। ये खास है क्योंकि इसपर लियोनेल मेसी का साइन भी है, साक्षी ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खुमार अभी तक खत्म नहीं हुआ है। अर्जेंटीना इस बार वर्ल्ड चैम्पियन बनी और करोड़ों फैन्स के हीरो लियोनेल मेसी अब वर्ल्ड चैम्पियन बन गए हैं।भारत में भी लियोनल मेसी और अर्जेंटीना की इस जीत का जश्न मनाया गया। भारत को वर्ल्ड चैम्पियन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी जीवा भी अर्जेंटीना की जीत का जश्न मना रही हैं।

Ziva Dhoni: धोनी की बेटी जीवा को मिली मेसी के साइन वाली जर्सी, साक्षी ने शेयर की फोटो - ziva dhoni picture with lionel messi autograph ms dhoni daughter argentina tspo - AajTak

इसे भी पढ़े :- सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी के साथ मनीष मल्होत्रा पहुंचे जैसलमेर जहाँ दोनों ही शादी के बंधन में बंधेंगे.

धोनी की बेटी जीवा को मिली मेसी के साइन वाली जर्सी

एमएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी जीवा धोनी की फोटो शेयर की हैं।जीवा धोनी यहां अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए हैं और उनकी जेसी पर अर्जेंटीना की कप्तान लियोनेल मेसी का साइन है।

MS Dhoni की बेटी के लिए मेस्सी ने भेजा क्रिसमस तोहफा, गिफ्ट की टी शर्टजीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह तस्वीरें शेयर की गई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

मेसी ने तो धोनी की क्यूट बेटी जीवा का जर्सी के जरिए दिन बना दिया यार! - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिसमस पर अब जीवा धोनी को यह बड़ा गिफ्ट मिला है, जिसमें लियोनेल मेसी के साइन वाली जर्सी उनके पास हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)

इसे भी पढ़े :- कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने बेटे त्रिशान शर्मा का धूमधाम से जन्मदिन सेलिब्रेट किया पेपा पिग थीम के साथ

धोनी की बेटी जीवा को मिली मेसी

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद फुटबॉल के बड़े फैन हैं और वह खुद भी फुटबॉलर रह चुके हैं।

साक्षी सिंह धोनी को सता रही है बेटी जीवा की 'चिंता', तस्वीर शेयर कर बताई 'परेशानी' - Republic Bharat

स्कूल के दिनों में धोनी अपनी टीम के गोलकीपर थे और एक्सीडेंटल तौर पर ही वह क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बने थे।

Messi sends shirt for MS Dhonis daughter

टीम इंडिया के कप्तान रहते हुए भी वह टीम प्रैक्टिस में फुटबॉल को हमेशा शामिल करते थे।साथ ही एमएस धोनी को अभी भी कई फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा जाता है, जो किसी ना किसी फाउंडेशन के लिए होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni)


हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel