‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कैसे होगा एक साल बाद अक्षरा और अभिमन्यु का मिलन जाने कल के आने वाले एपिसोड में

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कैसे होगा एक साल बाद अक्षरा और अभिमन्यु का मिलन जाने कल के आने वाले एपिसोड में

स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड् बहुत ही ज्यादा ट्विस्ट एंड टर्न होने वाले हैं। अब जानना ये मजेदार होगा कि अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगियों में आया ये तुफान आखिर थमेगा कब। दरअरल हुआ ये कि अक्षरा से अलग होने के बाद बदला हुआ अभिमन्यु बिल्कुल टूट सा गया है।प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आगे दिखाया जाएगा कि अक्षरा और अभिमन्यु करीब एक साल बाद एक-दूसरे से मिलेंगे। दूसरी तरफ आरोही अपने ही परिवार की पीठ में छूरा घोंपेगी।स्टार प्लस का धमाकेदार और दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों धमाल पर धमाल मचा रहा है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ
ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ

इसे भी पढ़े :- आखिर सलीम खान के घर में नहीं टिक पा रही टिक एक भी बहू, सबका एक-एक करके हुआ तलाक ?

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आने वाले एपिसोड होगा रोमांचक

डॉक्टर कुणाल, अक्षरा के कमरे में जाकर उसे डांटते हैं और कहते हैं कि रूम में कोई भी उसे देख सकता है। इस बात पर अक्षरा का खून खौल जाता है और वह जवाब देती है, “सॉरी कि मुझे चोट लगी, सॉरी कि मेरा हाथ कटा।

सॉरी कि मुझे चोट लगी, सॉरी कि मेरा हाथ कटा।
सॉरी कि मुझे चोट लगी, सॉरी कि मेरा हाथ कटा।

अच्छा होता कि खून बह जाता, फिर इवेंट में कौन गाना गाता। हाथ कटते ही मुझे सबसे पहले माया का इवेंट याद आया, ये मेरा कैरेक्टर है। लेकिन हाथ कटने के बाद भी आपको सबसे पहले इवेंट याद आया, ये आपका कैरेक्टर है।

इसे भी पढ़े :- कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर दिया ऐसा बयान,और कहा कि अयान मुखर्जी ने कर दिए ‘600 करोड़ बर्बाद

अक्षरा और अभिमन्यु का होगा मिलन

बीते दिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’में दिखाया गया था कि अक्षरा का हाथ कट जाता है, जिससे वह अपने रूम में डॉक्टर बुलाती है। वहीं अभिमन्यु बतौर डॉक्टर अक्षरा के कमरे में जाने की कोशिश करता है, लेकिन डॉक्टर कुणाल खेरा उसे देख लेते हैं और उसका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

अक्षरा और अभिमन्यु का होगा मिलन
अक्षरा और अभिमन्यु का होगा मिलन

अक्षरा कायरव के लिए वीजा के साथ-साथ टिकट भी छोड़ जाती है, जिससे वह भारत वापस आने का फैसला करता है। लेकिन तभी उसे वहां खड़े पुलिसकर्मी मिल जाते हैं, जिससे कायरव अपने कदम वापस खींच लेता है।

भारत वापस आने का फैसला करता
भारत वापस आने का फैसला करता

वहीं जैसे ही मनीष गोयन का यह बात महिमा को बताते हैं उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *