Hansika First Diwali With Husband:शादी के बाद हंसिका ने मनाई अपने पति के साथ पहली दिवाली

Hansika First Diwali With Husband:शादी के बाद यह हंसिका मोटवानी की पहली दिवाली थी। हंसिका ने अपने लंबे समय के प्रेमी और व्यवसायी सोहेल कथूरिया से शादी की। अभिनेता बहुत खुश हैं क्योंकि शादी के बाद यह उनकी पहली दिवाली है और उन्होंने सुनिश्चित किया कि यह एक यादगार दिवाली हो। वह कहती हैं कि यह साल का उनका पसंदीदा समय है, और उन्होंने दोस्तों और परिवार के साथ बहुत सारी पार्टियाँ और जश्न मनाने की योजना बनाई है।वास्तव में, वह बताती हैं कि डेटिंग चरण के दौरान भी उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वे एक-दूसरे के साथ रहने के लिए अपने शेड्यूल से समय निकालें।

https://www.samacharbuddy.com/sports/india-vs-newzealand-semi-final-3/42892/

Hansika First Diwali With Husband:हंसिका और सोहेल का पसंदीदा त्योहार है दिवाली

हाल ही में एक इंटरव्यू में हंसिका ने ये बात कही की,“हमारी शादी के बाद हमारी पहली दिवाली एक साथ मनाना अवास्तविक लगता है। यह मेरा और सोहेल का पसंदीदा त्योहार है। हम हर साल दिवाली का इंतजार करते हैं, और यह पहली बार है जब हम एक बड़े परिवार के रूप में एक साथ त्योहार मना रहे हैं,” मोटवानी कहते हैं, ”मैं इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाने की योजना बना रहा हूं। हम हमेशा धनतेरस पर मोटवानी पार्टी रखते हैं, जो हर साल की एक रस्म है। इस साल, मैं और सोहेल अपने दोस्तों की मेजबानी करेंगे। बहुत सारी दिवाली पार्टियाँ होंगी और चारों ओर खुशियाँ होंगी।”

“हम दोनों के घरों में त्योहार बड़ा है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि दिवाली पर हम साथ हों।’ यहां तक ​​कि जब हम डेटिंग कर रहे थे, तब भी हमने यह सुनिश्चित किया कि हम दिवाली पर साथ हों। यह हमारा अपना निजी अनुष्ठान है जो एक साथ रहने और परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाने के बारे में है। हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं कि हम उस दिन काम न करें और इस साल भी यही स्थिति रही है,” 32 वर्षीय व्यक्ति ने साझा किया।

सोहेल ने हंसिका का दिवाली आउटफिट किया पसंद

एक और व्यक्तिगत परंपरा के बारे में खुलते हुए, अभिनेता ने कहा,

“सोहेल मेरी दिवाली पोशाक चुनता है, और मैं उसे उसकी पोशाक देता हूं। वह हमारी बात है. साथ ही, हम एक-दूसरे को कुछ न कुछ देते हैं। यह बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए, लेकिन कुछ विशेष होना चाहिए। यह कहने का हमारा तरीका है कि ‘मैं तुम्हारे साथ रहकर खुश हूं और मैं तुमसे प्यार करता हूं।’त्योहार के लिए, उसने पहले से ही अपने घर को “रोशनी, फूल और दीया स्टैंड” से सजा लिया है। “मुझे रोशनी पसंद है। मेरा घर अब सुंदर दिख रहा है,” वह कहती हैं।

इस साल, यह जोड़ा दो घरों में उत्सव को संतुलित करेगा, और वे इसे लेकर उत्साहित हैं। “दोनों घरों में दिवाली की पूजा होगी। हम इसे प्रबंधित करेंगे, लेकिन मैं उत्साहित हूं और इसका इंतजार कर रहा हूं

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

हंसिका मोटवानी के पति कौन हैं?

सोहेल खतूरिया

हंसिका मोटवानी की उम्र क्या है?

32 साल

हंसिका मोटवानी की पहली फिल्म कौन थी?

कोई मिल गया

हंसिका मोटवानी के पिता कौन हैं?

प्रदीप मोटवानी

Join WhatsApp Channel