दीपिका और रणवीर का एक दूसरे साथ वक्त बिताना होता है बहुत मुश्किल

दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़े में से एक है,अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह भी। ऐसे में एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए समय निकालना अपने आप में एक बड़ा काम बन सकता है। वह कहती हैं कि उन्हें कभी-कभी इसे ‘शेड्यूल’ करना पड़ता है।

क्योंकि ये दोनों ही काफी बिजी रहते हैं इसलिए इन दोनों को एक दूसरे के लिए समय नहीं मिल पाता,बॉलीवुड के बिजी शेड्यूल में एक दूसरे के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही एक दूसरे से बहुत ही प्यार करते हैं लेकिन एक दूसरे को इतना समय नहीं दे पाते,इस के बारे में दीपिका पादुकोण ने अपने एक इंटरव्यू में कुछ बातें कही थीं

https://www.samacharbuddy.com/sports/india-vs-netherlands-records/42733/

एक दूसरे के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद है,टाइम को करना पड़ता है शेड्यूल

वोग इंडिया के साथ एक नए साक्षात्कार में, दीपिका ने बताया कि उन्हें और रणवीर सिंह को एक साथ अपने समय की योजना कितनी सावधानी से बनानी पड़ती है। “मेरे लिए अपने पति के साथ समय बिताना बहुत महत्वपूर्ण है। आपको समय निकालना होगा… मुझे कहना होगा कि वह और मैं दोनों प्रयास करते हैं। यह एकतरफ़ा नहीं हो सकता. हमें इसे शेड्यूल करना होगा. हमारे पेशे में, जहां हममें से कोई एक बार में एक महीने के लिए यात्रा कर सकता है या कभी-कभी वह देर रात बिता सकता है और मेरी सुबह जल्दी हो सकती है, ऐसे कई बार होता है जब हम एक ही शहर में होते हैं लेकिन एक-दूसरे के साथ शायद ही गुणवत्तापूर्ण समय बिता पाते हैं। . यह समय की मात्रा नहीं बल्कि उस समय की गुणवत्ता है जो हमने एक साथ बिताया है। हमें अच्छा लगता है जब बात सिर्फ हम दोनों की होती है लेकिन हमें अपने परिवारों के साथ समय बिताना भी अच्छा लगता है,” दीपिका ने कहा।

दीपिका ने यह भी बताया कि उन्हें रणवीर के साथ समय बिताना कितना पसंद है। “मुझे नाचना पसंद है। कभी-कभी, सप्ताहांत पर, मैं और मेरे पति लिविंग रूम में संगीत बजाते हैं और सुबह 4 बजे तक एक-दूसरे को अपनी प्लेलिस्ट दिखाते हुए नाचते रहते हैं।”

कॉफ़ी विद करण के एपिसोड में हो गए थे दीपिका और रणवीर ट्रोल

जहां प्रशंसकों ने ‘लिविंग रूम में डांस’ की सराहना की, वहीं इस एपिसोड के लिए दीपिका और रणवीर को काफी ट्रोल भी होना पड़ा। एपिसोड में, दीपिका ने रणवीर के साथ अपने डेटिंग चरण के बारे में बात की, जो कई लोगों को वास्तविक रिश्ते की तुलना में स्थिति के करीब लगा। दीपिका ने कहा कि वह दूसरों के साथ भी डेट पर जा रही थीं जबकि ‘मेरे दिमाग में’ वह रणवीर के लिए प्रतिबद्ध थीं। यह बात कई लोगों को रास नहीं आई और इस जोड़े को कई दिनों तक लगातार ट्रोल किया गया, क्योंकि उनका मानना ​​था कि वे ‘एक आदर्श प्रेम कहानी को सामने रख रहे हैं।’

दीपिका ने ‘पठान’ के साथ साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक दी। वह जवान का भी हिस्सा थीं, जो साल की सबसे बड़ी हिट है। दोनों फिल्मों में उन्होंने शाहरुख खान के साथ अभिनय किया। वह अगली बार फाइटर में नजर आएंगी।

रणवीर सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका के साथ भी नजर आएंगे। वह फरहान अख्तर की हिट फ्रेंचाइजी के रीबूट में नए डॉन भी हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

    • दीपिका पादुकोण के पति कौन हैं?

    • रणवीर सिंह
    • दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म कौन सी है?

    • कल्कि
    • रणवीर सिंह की अगली फिल्म कौन सी है?

    • सिंघम अगेन
    • दीपिका पादुकोन की उम्र क्या है?

    • 37 वर्ष
    • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी कब हुई?

    • 14 नवंबर 2018
Join WhatsApp Channel