Ananya Panday’s Birthday Celebration:अपने खास दोस्तों के साथ किया अनन्या ने बर्थडे सेलिब्रेट

Ananya Panday’s Birthday Celebration:ड्रीम गर्ल 2 एक्टर अनन्या पांडे ने मालदीव में अपना 25वां जन्मदिन मनाया।
अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालदीव में अपने ‘परफेक्ट बर्थडे मॉर्निंग’ की झलकियां साझा कीं। उन्होंने प्लेट पर ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखे हुए पैनकेक की एक तस्वीर भी साझा की। कथित तौर पर अनन्या अपने कथित प्रेमी और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ छुट्टियों पर थीं।अनन्या पांडे की मां भावना पांडे अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाली पहली व्यक्ति थीं। उन्होंने बेबी अनन्या का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “मेरी छोटी ड्रामा क्वीन्स का कल जन्मदिन!!!! मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ!!! ♥️ ♥️ @ananyapanday।” अभिनेता और अनन्या के पिता चंकी पांडे ने भी उनके साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और लिखा, “हैप्पी हैप्पी सिल्वर जुबली मेरी डार्लिंग ऐन  लव यू फॉरएवर

https://www.samacharbuddy.com/sports/happy-birthday-king-kohli/42164/

Ananya Panday’s Birthday Celebration: बेस्टीज़ के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट

अपने 25वें जन्मदिन के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री अनन्या पांडे को रविवार को मुंबई में अपनी दोस्तों सुहाना खान, ओरहान ओरहान अवत्रामानी और अन्य लोगों के साथ केक काटते और दोपहर के भोजन का आनंद लेते देखा गया। अभिनेत्री, जो अपना 25वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव के लिए रवाना हुई थी, इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई पहुंची और रविवार को अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाते हुए देखी गई। ड्रीम गर्ल 2 स्टार और उनकी दोस्त सुहाना खान को बांद्रा में एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। जहां अनन्या बॉडीकॉन ड्रेस में क्यूट लग रही थीं, वहीं सुहाना खान ने पिंक ड्रेस में सबका ध्यान खींचा।
बचपन के दोस्त दोपहर के भोजन के लिए बाहर निकले

अपने जन्मदिन पर, अनन्या पांडे ने मालदीव में अपने अवकाश निवास से कई तस्वीरें साझा कीं। शुरुआती फ्रेम में वह अपने सामने रखे कुछ स्वादिष्ट समुद्री भोजन के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक वीडियो में पुरुषों का एक समूह जन्मदिन मुबारक गीत गा रहा है। इन तस्वीरों को एक नोट के साथ साझा किया गया था जिसमें लिखा था, “25!!!!!! बहुत सारी कृतज्ञता और भोजन और धूप से भरा हुआ… धन्यवाद, धन्यवाद, सभी प्यार और अच्छी भावनाओं के लिए धन्यवाद, मैंने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले तीन इंद्रधनुष देखे और मुझे ऐसा लग रहा है कि यह एक संकेत है।”

Ananya Panday’s Birthday Celebration: मालदीव में अनन्या पांडे का 25वां जन्मदिन समारोह काफी रोमांटिक रहा

अनन्या पांडे ने सोमवार को मालदीव के एक रिसॉर्ट में अपना 25वां जन्मदिन मनाया। दिन के अंत में, अभिनेता ने जश्न की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। वह रंग-बिरंगी मैक्सी ड्रेस पहनती थी, स्वादिष्ट भोजन करती थी, समुद्र के किनारे एक खुले थिएटर में फिल्म देखती थी और कुछ लाइव संगीत का आनंद लेती थी। वह आदित्य रॉय कपूर के साथ मालदीव गई थीं।रात की तस्वीरें एक रोमांटिक डिनर का संकेत देती हैं, जिसमें वह अपने सामने कुछ विदेशी व्यंजनों के साथ एक मेज पर बैठी हुई हैं और रात के आसमान के नीचे समुद्र के किनारे पोज दे रही हैं। उस दिन का एक वीडियो भी है जिसमें वह गुलाबी वन-शोल्डर पोशाक में लाइव संगीत का आनंद ले रही हैं और कुछ पुरुष उनके चारों ओर ड्रम बजा रहे हैं। डेक के किनारे पर एक बड़े प्रोजेक्टर स्क्रीन की झलक भी है जिस पर एक फिल्म चल रही है, एक विमान से ली गई इंद्रधनुष की तस्वीर और उसके रहने के स्थान पर समुद्र के किनारे के पूल और खाट की एक झलक भी है।उनके कुछ प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें आदित्य रॉय कपूर के बारे में भी चिढ़ाया। एक फैन ने लिखा, “इसका श्रेय नाइट मैनेजर को जाता है।” एक अन्य ने लिखा, “आदित्य रॉय कपूर कैमरा मैन हैं।”

अनन्या को आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया था। वह अगली बार खो गए हम कहां, कॉल मी बा नामक एक वेब शो और दो और फिल्मों में दिखाई देंगी।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, ऐसा ही और मनोरंजक आर्टिकल पढ़े www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • अनन्या पांडे का जन्मदिन कब था?

  • 30 अक्टूबर
  • अनन्या पांडे ने किन खास लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाया?

  • मित्रों और परिवार
  • अनन्या पांडे के पिता कौन हैं?

  • चंकी पांडे
  • अनन्या पांडे किसे डेट कर रही हैं?

  • आदित्य रॉय कपूर
  • अनन्या कपूर की अगली फिल्म कौन है?

  • खो गए हम कहां
Join WhatsApp Channel