अभिनेत्री ऐश्वर्या राय : आख़िर ऐश की ऐसी कौन सी आदत से ननद श्वेता होती हैं इरिटेट कहा “I HATE IT”

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai): बॉलीवुड की एक ऐसी हस्ती है जिसे हर शख़्स उनकी ख़ूबसूरती के नाम से जानता है।उनका सभ्य अंदाज़ और लहजा हर किसी को अपना दीवाना बना देता है,वह एक ऐसी हस्ती है जिनकी खुबसूरती के चर्चे भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में किए जाते हैं जब भी किसी खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम आता है तो लोग उनका नाम सबसे पहले लेते हैं।

ऐश और अभिषेक बच्चन की शादी के बाद से ही ऐश्वर्या राय और भी चर्चों में आ गईं।अब वह सिर्फ अभिनय ही नहीं बल्कि एक मां एक बहू और एक पत्नी भी है।बच्चन परिवार ने दिल खोल के उन्हें अपनाया ऐश बच्चन परिवार की एकलौती बहू हैं।ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती के चर्चे तो होते ही हैं इसके साथ ही साथ वह आये दिन किसी और बात को लेकर न्यूज़ की हेडलाइन से बनी रहती है।अब जब श्वेता बच्चन की ये बात सामने आई है कि उन्हें अपनी भाभी की इस बात से जलन होती है तब फिर से लोगों ने उनकी तरफ रुख मोड़ लिया आगे पढ़ें पूरी खबर

अपनी भाभी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की इस बात से इरिटेट होती है श्वेता बच्चन, कहा मुझे इससे नफरत है

ऐश्वर्या राय बच्चन एक विश्व प्रसिद्ध स्टार हैं, जो अपनी सुंदरता, स्टाइल और शालीनता के लिए जानी जाती हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड वह सब कुछ है जो एक महिला में होना चाहिए। जबकि हमने शायद ही कभी अभिनेत्री को अपनी सुरक्षा करते हुए देखा हो, ऐश्वर्या की भाभी ने उनकी एक ऐसी आदत का खुलासा किया है जो किसी के भी परिवार के सदस्यों को परेशान कर सकती है।

तनुश्री दत्ता Vs राखी सावंत : राखी सावंत पर तनुश्री का वार, किया एफआईआर

श्वेता नंदा, जो एक लेखिका और फैशन डिजाइनर हैं, ने अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ बेहद लोकप्रिय टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में भाग लिया। इस शो के किसी भी अन्य एपिसोड की तरह, हमें बॉलीवुड की शीर्ष हस्तियों के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य जानने को मिले।हालाँकि, उनमें से सबसे दिलचस्प वह था जो अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी ने ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में खुलासा किया था। जब वह रैपिड-फायर राउंड खेल रही थीं, तब शो के होस्ट करण जौहर ने श्वेता से पूछा, “ऐश्वर्या राय बच्चन की एक आदत से वह सबसे ज्यादा नफरत करती हैं।   “46 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अभिनेत्री को “कॉल और संदेशों का जवाब देने में बहुत समय लग जाता है” और यह एक ऐसी आदत है जिसे वह अपनी भाभी के मामले में बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं।

दो अन्य प्रश्न थे जो निर्देशक-निर्माता ने श्वेता से ऐश्वर्या के बारे में पूछे; वह पूर्व विश्व सुंदरी के बारे में क्या पसंद करती है और क्या सहन करती है। श्वेता ने कहा, “वह एक स्व-निर्मित, मजबूत महिला और एक शानदार मां हैं।” उन्होंने कहा कि वह ऐश्वर्या के “समय प्रबंधन” को सहन करती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन
नाम ऐश्वर्या राय बच्चन
उम्र 49
जन्म तिथि 1 नवंबर 1973
जन्म स्थान मैंगलोर, कर्नाटक
माता पिता बृंदा राय कृष्णा राज राय
भाई बहन आदित्य राय
पति अभिषेक बच्चन
बच्चे आराध्या बच्चन
व्यवसाय अभिनेत्री
राष्ट्रीयता भारतीय
धर्म हिंदू

क्या नंद श्वेता नंदा और भाभी ऐश्वर्या राय में हो गई है तकरार

ऐसी अटकलें हैं कि श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय के बीच चीजें बहुत सहज नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पहले पूरा परिवार फंक्शन और इवेंट में एक साथ स्पॉट किया जाता था, लेकिन बाद में ऐश्वर्या को अपने पति और बेटी के साथ अलग-अलग देखा जाने लगा। वहीं, श्वेता को ज्यादातर अपने माता-पिता जया और अमिताभ बच्चन के साथ देखा जाता था।

बच्चन परिवार में हर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी है और उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता साबित की है। लेकिन जब श्वेता की बात आती है, तो उन्होंने बिल्कुल अलग करियर का रास्ता चुना। एक प्रमुख समाचार प्रकाशन के अनुसार, उन्होंने एक साक्षात्कार में इस बारे में खुलकर बात की।

“मुझे कैमरों से डर लगता है और मुझे भीड़ से भी अच्छा व्यवहार नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मुझमें हीरोइन बनने लायक प्रतिभा या चेहरा है। मैं जहां हूं खुश हूं,’श्वेता बच्चन नंदा ने कहा।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : ऐश्वर्या राय बच्चन

  • कौन हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की नंद?

  • श्वेता नंदा
  • ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी कौन है?

  • आराध्या बच्चन
  • श्वेता नंदा का व्यवसाय क्या है?

  • लेखक
  • कौन हैं श्वेता नंदा की बेटी?

  • नव्या नवेली नंदा
  • ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म कौन सी है?

  • गुलाब जामुन
Join WhatsApp Channel