तनुश्री दत्ता Vs राखी सावंत : राखी सावंत पर तनुश्री का वार, किया एफआईआर

तनुश्री दत्ता Vs राखी सावंत (Tanushree Dutta Vs Rakhi Sawant) : तनुश्री ने अपने साथ हुए सदमे को साझा करते हुए कहा, “राखी की वजह से मैं काफी भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक आघात से गुजरी हूं। उसने मेरे बारे में इतनी भयानक बातें कही थीं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी। राखी के पास बने रहने के लिए हर साल एक नया ड्रामा होता है।” लाइमलाइट। उसने मेरी पूरी प्रतिष्ठा बर्बाद कर दी। उसने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया, उसकी वजह से मैं शादी नहीं कर सका। राखी काफी समय तक मुझे परेशान करती रही।”इससे पहले, तनुश्री ने साझा किया था, “राखी एक पैथोलॉजिकल झूठी है, मैं पूरी दुनिया को बताना चाहती हूं। वह लगातार झूठ बोलती रहती है। वह हर समय नए झूठ के बारे में सोचती रहती है। राखी ने कई लोगों के साथ ऐसा किया है। कोई कैसे लड़ सकता है” ऐसे व्यक्ति के साथ जो इतना अपमानजनक है?”

तनुश्री दत्ता Vs राखी सावंत : आखिर क्यों हुई दो हसीनाओं में जंग जानें पूरी खबर

अनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान मनोवैज्ञानिक आघात पहुंचाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की है। दत्ता का दावा है कि सावंत एक फिल्म के लिए प्रचार पाने के लिए एक योजनाबद्ध स्टंट में शामिल थीं, जिसके परिणामस्वरूप चेक बाउंस हो गए और उन्हें नुकसान हुआ। प्रतिष्ठा। दत्ता का यह भी आरोप है कि सावंत ने उनकी निजी जिंदगी पर हमला किया और उन्हें शादी करने से रोका. दत्ता ने स्वीकार किया कि वह पहले सावंत की आक्रामकता से नहीं निपट सकती थीं लेकिन अब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही हैं।राखी सावंत को उनकी छवि को और अधिक नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए तनुश्री दत्ता ने अब कानूनी रास्ता अपनाया है। वह उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने ओशिवारा पुलिस स्टेशन गईं।

Coffe with karan 8 : बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल, दीपिका और रणवीर करेंगे करण जौहर के साथ शूट

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मैं राखी सावंत के खिलाफ 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान हुए मनोवैज्ञानिक आघात के लिए एफआईआर दर्ज करने आई हूं। एफआईआर में कई कारणों के आधार पर कई दंड संहिताएं जोड़ी गई हैं। हम उन्होंने मेरे खिलाफ जो भी बयान दिया है, उसका रिकॉर्ड बनाया है। इस बार उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। अब प्रक्रिया शुरू हो गई है, वे जल्द ही कार्रवाई करेंगे और मैंने उन्हें पूरी पृष्ठभूमि उपलब्ध करा दी है।”

तनुश्री ने साझा किया कि वास्तव में क्या हुआ था, “पृष्ठभूमि यह है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान, उन्होंने पहले राखी को हटाकर मुझे फिल्म में शामिल कर लिया था और फिर नाना पाटेकर के साथ विवाद के बाद, उन्होंने फिर से राखी को वापस ले लिया। इसलिए यह एक योजनाबद्ध कदम था।” मेरे नाम का उपयोग करके फिल्म को प्रचारित करें। उन्होंने मेरे सभी चेक बाउंस कर दिए। यह सब योजनाबद्ध था और राखी इसका हिस्सा थी।”

राखी सावंत
नाम राखी सावंत
उम् 44 वर्ष
जन्म तिथि 25 नवंबर 1978
जन्म स्थान मुंबई महाराष्ट्र
पति आदिल खान
व्यवसाय अभिनेत्री
धर्म हिंदू
राष्ट्रीयता भारतीय

आखिर पहले क्यों नहीं बोली तनुश्री

जब उनसे पूछा गया कि वह एफआईआर के लिए इतनी देर से क्यों उठीं, तो उन्होंने कहा, “मैं पहले से ही जाग रही थी, और मैंने 2008 और 2018 में भी नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। राखी ने अपने सस्ते वीडियो और मेरे खिलाफ आरोपों के कारण मुझे इतना अस्वस्थ और कमजोर बना दिया था।” 2018 में। अब जब मैं वापस आ गया हूं और मेरे पास चीजों को कानूनी रूप से लेने का समय है, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि राखी ने मेरे साथ जो कुछ भी किया है, उसके लिए उसे दंडित किया जाए। मैं मानता हूं, पहले मैं उसकी आक्रामकता से नहीं निपट सकता था, लेकिन अब मैं ऐसा करूंगा।”

उन वीडियो को देखने के बाद अपनी स्थिति के बारे में बात करते हुए, तनुश्री ने कहा, “मैं कुछ दिन पहले उन वीडियो को देखकर रो रही थी। उन्होंने इंडस्ट्री में मेरी छवि पूरी तरह से बर्बाद कर दी और उनके फर्जी आरोपों ने मुझे काम की तलाश में अमेरिका जाने पर मजबूर कर दिया, जैसा कि उन्होंने किया था।” यहां मेरे लिए यह असहनीय है। मैं चाहता हूं कि लोग अपनी आंखें खोलें और राखी जैसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। मेरा करियर बहुत अच्छा चल रहा था और उसने इसे मेरे लिए पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।”

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • कौन हैं तनुश्री दत्ता?

  • भारतीय अभिनेत्री
  • कौन हैं राखी सावंत?

  • अभिनेत्री मॉडल
  • राखी सावंत के पति कौन हैं?

  • आदिल खान दुर्रानी
  • कौन हैं राखी सावंत के पूर्व पति?

  • रितेश राज सिंह
Join WhatsApp Channel