Airtel Prepaid Plan : Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान,

Airtel Prepaid Plan : टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान के साथ एक नई सुविधा पेश की है, जिसमें मोबाइल रिचार्ज करवाने पर नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 84 दिनों के लिए हर दिन 3GB हाईस्पीड 5G इंटरनेट, 100 एसएमएस, और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।

नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए प्लान लॉन्च – Airtel Prepaid Plan

Best prepaid offers

एयरटेल ने इस सुविधा के लिए 1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसमें उपभोक्ताओं को 84 दिनों के लिए हर दिन 3GB हाईस्पीड 5G इंटरनेट, 100 एसएमएस, और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इस प्लान के तहत एयरटेल ने पहली बार ओटीटी ऐप नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन शामिल किया है।

जिओ और वीआई भी लाएंगे ऑफर

इसके बाद, दूसरी टेलीकॉम कंपनियों जिओ और वीआई भी इस दिशा में कदम उठा रही हैं। जिओ के 1,499 रुपये के प्लान में भी उपभोक्ताओं को 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन सहित हर दिन 3GB डेटा, 100 एसएमएस, और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ होगा। वीआई भी हर दिन 3GB डेटा वाले प्लान में 28 दिनों के लिए हर दिन 3GB डेटा, 100 एसएमएस, और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ऑफर कर रही है, लेकिन उनके प्लान में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल नहीं है।इस नए प्लान के साथ टेलीकॉम कंपनियां उपभोक्ताओं को बेहतरीन इंटरनेट सर्विस के साथ ओटीटी ऐप्स का भी अनुभव कराने का प्रयास कर रही हैं।

Sattelite Internet Tower

FAQs : Best prepaid plans

कौन से प्रीपेड प्लान बेस्ट हैं?

एयरटेल का 1,799 रुपये वाला सालाना प्लान

केवल कॉलिंग के लिए कौन सी सिम सबसे अच्छी है?

कुछ लोकप्रिय वाहक जो स्थानीय कॉल के लिए किफायती विकल्प प्रदान करते हैं उनमें Jio, Airtel और Vodafone-Idea शामिल हैं।

जिओ का 365 दिन का प्लान कितने का है?

2999

Join WhatsApp Channel