Sara Ali Khan’s Net Worth : कितना कमाती हैं सारा अली खान, जानिए नेट वर्थ, बॉय फ्रेंड और परिवार

सारा अली खान नेट वर्थ(Sara Ali Khan net worth) सारा अली खान की नेट वर्थ, जीवनी, बीएफ, उम्र, ऊंचाई, वजन और कई अन्य विवरण इस लेख में जांचे जा सकते हैं। सारा अली खान एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिनकी कुल संपत्ति $5 मिलियन (40 करोड़ रुपये) है। शाही परिवार को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। यह वह नाम है जो शाही परिवार के सदस्यों के व्यक्तित्व को परिभाषित करता है। ऐसा ही एक नाम है परिवार के सदस्यों में से एक सारा अली खान का।

सारा अली खान
असली नाम सारा अली
मंच का नाम सारा
व्यवसाय अभिनेत्री, मॉडल
जन्मतिथि 12 अगस्त 1995
जन्म स्थान मुंबई महाराष्ट्र
आयु (2023 के अनुसार) 28 वर्ष
राष्ट्रीयता भारतीय
गृहनगर भारत
माता-पिता
ऊंचाई 5 फीट 6 इंच (1.7 मीटर)
वजन 55 किलोग्राम
शरीर का आकार छाती: 33 इंच, कमर: 28 इंच, कूल्हे: 34 इंच
आंखों का रंग भूरा
बालों का रंग भूरा
शौक travelling

जाने मलायका अरोड़ा की नेट वर्थ, बॉयफ्रेंड, परिवार के बारे में जाने

सारा अली खान नेट वर्थ

अभिनेत्री जिसकी जड़ें शाही पटौदी परिवार में हैं, उसने हमेशा विलासिता का जीवन जिया है। स्टार किड लगातार महंगी संपत्तियों पर अपना पैसा खर्च कर रही है। सारा अली खान ने अब तक सात फिल्मों में काम किया है और हर प्रोजेक्ट ने उनकी नेट वर्थ में भारी इजाफा किया है। तो, यहां युवा अभिनेत्री के भव्य जीवन की एक झलक है।

गैसलाइट अभिनेत्री प्रति फिल्म 362,461 अमेरिकी डॉलर (3 करोड़ रुपये) चार्ज करती है। उनकी मासिक आय USD 60,412 (INR 50 लाख) तक है और उनकी वार्षिक आय USD 724,948 (INR 6 करोड़) होने का अनुमान है। अभिनेत्री एक विज्ञापन प्रोजेक्ट के लिए 120,824 अमेरिकी डॉलर (1 करोड़ रुपये) चार्ज करती है और कथित तौर पर ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए वह सालाना लगभग 241,649 अमेरिकी डॉलर (2 करोड़ रुपये) कमाती है। सारा अली खान इंस्टाग्राम के जरिए भी खूब पैसे कमाती हैं. वह एक ब्रांड पोस्ट से 42,288 अमेरिकी डॉलर (35 लाख रुपये) कमाती हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ सारा अली खान

सारा कितना कमाती है?

3 करोड़ हर फिल्म।

Join WhatsApp Channel