Mahira Khan Net Worth: जानिए माहिरा खान की नेट वर्थ , आय, वेतन, आयु, पति

माहिरा खान नेट वर्थ (Mahira Khan Net Worth): पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान की कुल संपत्ति छह मिलियन डॉलर है। माहिरा खान का जन्म दिसंबर 1984 में पाकिस्तान के कराची में हुआ था। 2015 में वे पाकिस्तान की सबसे सेक्सी महिला और शीर्ष 10 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं में से एक थीं। खान सिर्फ 16 साल की उम्र में Mtv Pakistan पर वीजे थीं। 2011 से 2012 तक उन्होंने हमसफर में खिरद का किरदार निभाया। 2015 में खान ने बिन रोये, मंटो और हो मन जहां नामक फिल्मों में काम किया था। 2015 में Eastern I ने उन्हें 10वीं सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब दिया और दो LAX Style Awards जीते।

Mahira Khan बायोग्राफी

Mahira Khan पाकिस्तान की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ में काम किया है। 21 दिसंबर 1984 को जन्मी माहिरा खान ने हमसफर में उत्कृष्ट अभिनय किया, जिसके लिए वे सैटेलाइट बेस्ट टीवी एक्ट्रेस के लिए लक्स स्टाइल अवॉर्ड और बेस्ट ऑनस्क्रीन कपल के लिए हम अवॉर्ड जीते। रिपोर्टों के अनुसार, माहिरा खान की कुल संपत्ति 7 करोड़ रुपये है।

माहिरा खान
असली नाम माहिरा खान
मंच का नाम माहिरा
व्यवसाय अभिनेता, वीजे, मॉडल
जन्मतिथि 21 दिसम्बर 1984
जन्म स्थान कराची
आयु (2023 के अनुसार) 40 वर्ष
राष्ट्रीयता पाकिस्तान
गृहनगर पाकिस्तान
माता-पिता
ऊंचाई 5 फीट 6 इंच (1.7 मीटर)
वजन 55 किलोग्राम
शरीर का आकार छाती: 33 इंच, कमर: 28 इंच, कूल्हे: 34 इंच
आंखों का रंग भूरा
बालों का रंग भूरा
शौक घूमना

ध्वनि भानुशाली कितना कमाती है? जानें नेट वर्थ, कार्स , बॉयफ्रेंड, हाईट, वजन

माहिरा खान की संपूर्ण संपत्ति

माहिरा खान की कुल संपत्ति 50 करोड़ रुपये से अधिक बताई जाती है। वह एक वास्तविक जीवन जी रही है जिसे दूसरे लोग सपना मानते हैं! वह फिर से फवाद खान के साथ काम करने वाली अगली बार जो बची हैं संग समाइत लो में दिखाई देंगी, जो पहली पाकिस्तानी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ड्रामा सीरीज है। आखिरी बार, यह जोड़ी प्रतिष्ठित कार्यक्रम हमसफ़र में दिखाई दी थी।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQs : माहिरा खान की कुल संपत्ति

माहिरा खान की कुल संपत्ति कितनी है?

बताया जाता है कि उनकी कुल संपत्ति पचास करोड़ से अधिक है।

एक फिल्म के लिए माहिरा खान कितनी कमाई करती हैं?

माहिरा खान हर फिल्म पर तीन से अधिक करोड़ रुपये चार्ज करती है।

Join WhatsApp Channel